कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए सूचना तंत्र मजबूत करें : कलेक्टर, कानून व्यवस्था संबंधी बैठक हुई

जांजगीर-चांपा. कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला ने आज जिला कार्यालय में कानून व्यवस्था संबंधी बैठक में सभी एसडीएम से कहा कि कानून व्यवस्था बनाये रखने के निए सूचना तंत्र को मजबूत रखना जरूरी है। इसके लिए अपने क्षेत्र के एसडीओपी और थाना प्रभारियों से समन्वय कर कार्य संपादित करें।
कलेक्टर ने कहा कि एसडीएम पुलिस अधिकारियों को साथ लेकर क्षेत्र भ्रमण पर निकले। यातायात सहित अन्य व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए स्थानीय स्तर पर भी कार्ययोजना तैयार करें।
कलेक्टर ने कहा कि राज्य सरकार की योजना के तहत एक दिसंबर से समर्थन मूल्य पर धान खरीदी का कार्य जिले के 231 उपार्जन केन्द्रों में प्रारंभ होगा। जांजगीर-चांपा जिला धान खरीदी में राज्य का अग्रणी जिला है। उपार्जन केन्द्रों में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए नियमित निगरानी आवश्यक होगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में धान की फसल कटाई की स्तर पर है। मवेशियों से फसल को सुरक्षित रखने को लेकर भी स्थानीय स्तर पर निगरानी करवानी होगी।
बैठक में सड़क मरम्मत, सड़क दुर्घटानाओं को रोकने के संबंध में भी चर्चा की गई है। बैठक में एडीएम श्रीमती लीना कोसम सहित सहित सभी एसडीएम उपस्थित थे।



error: Content is protected !!