Press "Enter" to skip to content

जब 21 साल छोटी मान्यता से संजय दत्त को हुआ प्यार, ऐसे शुरू हुई लवस्टोरी…

मान्यता दत्त और संजय दत्त बॉलीवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में शामिल होते हैं. वे 42 साल की हो गई हैं. उनके इस खास मौके पर हम आपको कुछ स्पेशल बातें बताने जा रहे हैं, जो शायद ही आपको मालूम हो. बता दें मान्यता शुरू से ही एक सफल एक्ट्रेस बनना चाहती थी, लेकिन उनको बॉलीवुड में मौका नहीं मिल पाया तो मान्यता ने बी ग्रेड फिल्में करना शुरू कर दिया था. मान्यता को फिल्म ‘लवर्स लाइक अस’ में काम करने का चांस मिला, जिसके राइट्स पति संजय दत्त ने 20 लाख रुपये में खरीद लिए थे.

संजय दत्त से 21 साल छोटी हैं मान्यता
मान्यता की इस फिल्म के बाद से ही संजय दत्त और मान्यता दत्त की मुलाकात हुई. आपको बता दें संजय दत्त और मान्यता दत्त की उम्र में काफी फासला है. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त एक्टर से 21 साल छोटी हैं. दोनों के प्यार के बीच कभी उम्र का फासला नहीं आया. जिसके बाद कपल ने 7 फरवरी 2008 को सात फेरे लिए. अपनी शादी के समय मान्यता 29 साल की थीं और उनके पति संजय दत्त 50 साल के थे.
अपनी शादी के बाद दोनों ने 2010 में दो जुड़वा बच्चों को स्वागत किया. शरान और इकरा संजय दत्त-मान्यता के बच्चे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों ही अपने परिवार की खूबसूरत फोटो शेयर करते हैं. वे न सिर्फ संजय दत्त के घर को संभालती हैं बल्कि उनके प्रोडक्शन हाउस की वे सीईओ भी हैं.

मालूम हो, मान्यता का जन्म 22 जुलाई 1978 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. पहले मान्यता का नाम दिलनवाज शेख था. उनका पालन-पोषण दुबई में हुआ था. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सारा खान के नाम से जाना जाता था. 2008 में कमाल राशिद खान की देशद्रोही में लॉन्च होने के बाद, उन्हें प्रकाश झा द्वारा “मान्यता” का स्क्रीन नाम दिया गया था, लेकिन स्टार बनने की उनकी चाहत तब खत्म हुई, जब उनके पिता का निधन हुआ था.

Khabar CG News by Techxos Digital.