Press "Enter" to skip to content

इस साउथ के हीरो और सुनील शेट्टी की फ़िल्म ने रिलीज होने से पहले ही कमा लिए 100 करोड़ रुपये… जानिए… किस तरह कमाई कर ली इतनी बड़ी रकम…

मोहनलाल की हालिया रिलीज फिल्म मरक्कर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा थी। इस फिल्म को बनाने का विचार मोहनलाल के मन में बहुत पहले से था। अब ये फिल्म बन चुकी है और सिनेमाघरों में रिलीज भी हो चुकी है. गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी यह आई है कि यह रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.
साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म ‘मरक्कर: लायन ऑफ द अरेबियन सी’ ने रिलीज से पहले ही ऐसा आंकड़ा छू लिया है, जो एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. फिल्म के मेकर्स ने दावा किया है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग ने फिल्म को 100 करोड़ की लिस्ट में डाल दिया है। इस फिल्म को पूरी दुनिया में करीब 4100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसके लगभग 16000 शो चल रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का रुझान भी सकारात्मक आ रहा है।
मोहनलाल ने अपने एक ट्वीट में यह दावा किया है, उन्होंने ट्वीट किया है कि यह फिल्म पहली भारतीय फिल्म है जिसने रिलीज से पहले 100 करोड़ का कारोबार किया है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी जानकारी दी थी कि यह फिल्म दुनिया भर में 4100 स्क्रीन्स पर 16000 शो के साथ रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज से दो दिन पहले रिलीज किया गया था। इसमें कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. यह एक महंगी फिल्म है जिससे मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं।

READ ALSO-  दंतेवाड़ा में एडवेंचर स्पोर्ट्स होगा आकर्षण का केंद्र.. साहसिक पर्यटन के रूप में विकसित हो रहा ‘सातधार’