Press "Enter" to skip to content

इस महिला को है शादी करने का शौक, 52 साल की उम्र में 12वें लड़के की कर रही तलाश, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान !

नई दिल्ली. मानव जीवन के 16 संस्कारों में शादी को भी शामिल किया गया है। भारत में बड़े धूमधाम से विभिन्न रस्मों के साथ शादी की जाती है, लेकिन विदेशों में इसे शौकिया तौर पर देखा जाता है। इसकी बानगी अमेरिका में देखने को मिली।
दरअसल, अमेरिका की रहने वाली 52 साल की मोनेट नाम की महिला बचपन ही लड़कों की दीवानी हैं। इनको अलग-अलग शादी करने की लत हैं। अब तक वह 11 लोगों से शादी कर चुकी है।
मोनेट बताती है कि वह छोटी थी, तब वह अपने भाई के दोस्तों को बहुत पसंद करती ​थी और उनसे शादी करने की कल्पना करती थी। मोनेट ने अपनी पहली शादी हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के तुरंत बाद ही कर ली थी। तब से लेकर आज तक वह 9 अलग-अलग लोगों से 11 शादी कर चुकी हैं। उनकी कोई भी शादी ज्यादा लंबे टाइम तक नहीं चल पाई। फिलहाल, मोनेट एक अदद पार्टनर की तलाश कर रही हैं, जिससे वह अपनी 12 वीं शादी कर सकें।
आपको बता दें कि मोनेट की उम्र 52 साल की है। मोनेट ने बताया कि उन्हें अब तक 28 लोगों ने शादी के लिए प्रपोज कर चुके है। मोनेट कहती है कि वह इससे भी अधिक लोगों से शादी कर सकती है.

READ ALSO-  छू लिया शिखर : मारुति की फैक्ट्री में काम करने वाले की बेटी बनी आईपीएस, आसान नहीं था यह मुकाम... ऐसा रहा IPS बनने का सफर...