Press "Enter" to skip to content

61 साल पहले धर्मेंद्र ने खरीदी थी पहली कार, जानिए इस कार की क्या थी कीमत, जिसे धर्मेंद्र ने लोन लेकर खरेदी थी…

बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार है धर्मेंद्र जिन्हें एक लेजेंडरी सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने अपने जीवन की शुरुआत काफी छोटे सिरे से की थी। शुरुआती दौर में धर्मेंद्र को सिर्फ 100 रुपये मिलते थे। धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म के पहले कमाई से 18000 रूपए की कार खरीदी दी थी, वह भी कर्ज लेकर। हालांकि, आज धर्मेंद्र करोड़ों की कार के मालिक हैं। आज हम धर्मेंद्र की लग्जरी कार और उनके फिल्मी करियर की कुछ बातों को जानेंगे…

READ ALSO-  मशहूर गीतकार संतोष आनंद ने बताया कैसे इंसान रह सकता है जिंदादिल, पढ़िए दिल छू लेने वाली स्टोरी

डायरेक्टर से उधार लेकर कार खरीदी

बहुत दिन बॉलीवुड की दुनिया में समय बिताने के बाद उन्हें एक फिल्म मिली। धर्मेंद्र की यह फिल्म काफी हिट हुई जिसके कारण इन्हें आगे और भी फिल्में मिलने लगी। फिर धीरे-धीरे धर्मेंद्र को पैसे भी मिलने लगे फिर उन कमाए गए पैसे से उन्होंने एक कार लेने की सोची उस वक्त धर्मेंद्र के पास केवल 13000 रुपये ही जमा हुए थे, लेकिन कार की कीमत 20000 थी जिसके चलते धर्मेंद्र ने 7000 रुपए डायरेक्टर से उधार लिए और अपनी लाइफ की पहली कार खरीदी।

READ ALSO-  वीरता पुरस्कार का ऐलान... छत्तीसगढ़ को मिले 10 पदक... सबसे ज्यादा मेडल जम्मू कश्मीर पुलिस को... देखिए पूरी सूची...

लाखों-करोड़ों लग्जरी गाड़ियां है शामिल

हमारे महापुरुष के अनुसार भगवान बुरा समय उसी को दिखाता है, जो आगे चलकर अच्छा समय देखने के लायक हो। धर्मेंद्र के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, शुरुआती दौर में तो उन्होंने काफी बुरा समय देखा, लेकिन आज के दौर में वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।
उनके पास करोड़ों की कीमती गाड़ी अभी है. जैसा कि धर्मेंद्र ने सबसे पहली कार 20000 रुपए में खरीदी थी, लेकिन आज के समय में धर्मेंद्र के पास लाखों करोड़ों की गाड़ियां मौजूद है। धर्मेंद्र के कार कलेक्शन में mercedes-benz, जिप्सी रोलर और बीएमडब्ल्यू जैसी बहुत सारी लग्जरी और आलीशान गाड़ियां शामिल है।
जल्दी ही धर्मेद्र को आप उनकी अपने फिल्म के सेकंड पार्ट में देखेंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. अपने फिल्म के पहले पार्ट में सनी देओल और बॉबी देओल ने धर्मेंद्र के बेटे का किरदार निभाया था.