Relationship Tips: पार्टनर की इन 4 आदतों से महिलाओं को सख्त नफरत, टूट भी सकता है रिश्ता

प्यार का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है और इसमें छोटी-छोटी कई बातों का खास ख्याल रखना जरूरी होता है. ध्यान ना देने पर छोटी-छोटी बातें टाइम  के साथ बड़ी होती जाती है और रिलेशनशिप धीरे-धीरे कमजोर होता जाता है. जैसे, अगर आपके पार्टनर  को झूठ बोलने की आदत है और जानने के बावजूद आपने इसे नजरअंदाज कर दिया तो ये आदत बढ़ती जाती है. एक समय ऐसा भी आ सकता है कि इसकी वजह से ब्रेकअप की नौबत आ जाए. पार्टनर की कुछ ऐसी ही आदतें महिलाओं को बिल्कुल पसंद नहीं होती. इन आदतों की वजह से आपकी पार्टनर आपसे दूरी बना सकती है.



सिर्फ अपने बारे में सोचना– अपने बारे में सोचना गलत नहीं है लेकिन जब आप रिलेशनशिप में होते हैं तो आपको पार्टनर का भी पूरा ख्याल रखना पड़ता है. उन्हें दुख पहुंचाकर या उनका नुकसान करके सिर्फ अपना फायदा देखना ना आपको सिर्फ स्वार्थी बनाता है बल्कि पार्टनर के मन से आपके लिए इज्जत और प्यार दोनों कम होने लगते हैं.

हर बात पर झूठ बोलना– महिलाओं को ऐसे लाइफ पार्टनर बिल्कुल पसंद नहीं आते हैं जो अपनी गलतियों के लिए सॉरी बोलने की बजाय इसे छिपाने की कोशिश करें. अगर आप हर बात पर झूठ का सहारा लेते हैं, तो आप सच्चाई से दूर होते जाते हैं. वहीं, आपकी वाइफ या गर्लफ्रेंड का आप पर से भरोसा भी खोने लगता है.

बातें ना करना– कभी-कभी आपका बिजी  होना समझ में आता है लेकिन अगर आप अक्सर बिजी रहते हैं और इसकी वजह से अपनी पार्टनर से बिल्कुल भी बात नहीं करते हैं तो इससे कम्युनिकेशन गैप आ सकता है. आपके गर्लफ्रेंड के मन में कई तरह की बातें आने लगती है और रिलेशनशिप में दूरियां होने लगती हैं.

दूसरी महिलाओं से फ्लर्ट करना– आप अगर सीरियस रिलेशनशिप में हैं, तो आपको ऐसी हरकतों से बचने की जरूरत है. महिलाएं ऐसे पुरुषों से सख्त नफरत करती हैं जो रिलेशनशिप में रहने के बावजूद किसी और महिला से फ्लर्ट करते हैं. ऐसा करने से आपकी पर्सनैलिटी काफी खराब लगती है. अपने पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखते हुए कोई भी ऐसा काम करने से बचें.

error: Content is protected !!