Plumber DeadBody : 14 दिनों से लापता प्लम्बर की सड़ी-गली लाश मिली, जांजगीर का मामला, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शुरू की जांच

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में 14 दिनों से लापता प्लम्बर की सड़ी गली लाश मिली है. मृतक की पत्नी ने 10 फरवरी को उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी, तब से पुलिस पड़ताल कर रही थी.



आज मृतक के परिजन ने लाश देखी. तब पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया. पुलिस ने जांच पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मिली जानकारी के अनुसार, मनोज यादव पिता उदल यादव उम्र 35 वर्ष निवासी बोंगापार जांजगीर, जो कि प्लंबर का काम करता था. पिछले 14 दिनों से घर से लापता था. मनोज यादव की पत्नी ने 10 फरवरी को उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट जांजगीर थाने में दर्ज कराई थी, तब से पुलिस पड़ताल कर रही थी.

आज अचानक मृतक के बड़े भाई ने जांजगीर थाने पहुॅचकर इस बात की सूचना पुलिस को दी कि मनोज यादव का शव सेंधवार खार में पड़ा हुआ है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुॅची तब पाया कि सेंधवार मंदिर से जाने वाली कच्ची सड़क से लगभग 2 किलोमीटर अंदर खेत में सड़ी-गली हालत में लाश पड़ी हुई है. पास ही मृतक की बाईक खड़ी है और उसकी चाबी भी मृतक की जेब में है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने जांच पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की पड़ताल मे जुट गई है.

error: Content is protected !!