Web Series: देख डालिए ये पांच साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज, हिलाकर रख देंगी आपका दिमाग

फिल्में हो या सीरीज लोगों को रोमांच और सस्पेंस भरी चीजें देखना खासा पसंद होता है। किसी भी कहानी का सस्पेंस दर्शकों के अंत तक बांधे रखता है और यही वजह है कि लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर खासतौर पर सीरीज देखना पसंद करते हैं। ओटीटी प्लेटफार्म ऐसी वेब सीरीज से भरा हुआ है। आज हम आपको बताएंगे ऐसी ही पांच साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेबसीरीज के बारे में जिसमें हैं जबरदस्त सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर।



वेब सीरीज- ‘असुर’
ओटीटी- ‘वूट’
निर्देशक- ओनी सेन

असुर वेब सीरीज मायथॉलोजी और साइकोलॉजी का डेडली थ्रिलर है। इस सीरीज में अरशद वारसी, बरुन सोबती, अनुप्रिया गोयनका, शारिब हाशमी, ऋद्धि डोगरा, अमेय वाघ जैसे कलाकार हैं और हर कालाकर ने बेहतरीन भूमिका निभाई है। इस सीरीज में असुरों की उत्पत्ति से लेकर उनके अस्तित्व तक की कहानी दर्शाने का प्रयास किया गया है। यह सीरीज आध्यात्म और विज्ञान के बीच के संबंध को दिखाती है। रिलीज होने के बाद ये सीरीज लोगों को खूब पसंद आई थी, अगर आपने इसे नहीं देखा है तो जरूर देखना चाहिए।

वेब सीरीज- ‘ऑटो शंकर’
ओटीटी प्लेटफार्म- जी5
डायरेक्टर-रंगा यली

‘ऑटो शंकर’ वेब सीरीज तमिलनाडु के रहने वाले सीरीयल किलर गौरीशंकर के कुकृत्यों पर बेस्ड है। इस क्राइम सीरीज की कहानी आपको हिलाकर रख देगी। यह एक ऐसा हत्यारा था, जो लड़कियों का अपहरण कर उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था और फिर उन्हें जलाकर मार देता था। बाद में इस किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई थी। ये सीरीज आपको हिलाकर रख देगी।

वेब सीरीज-‘सेक्रेड गेम्स’
ओटीटी प्लेटफार्म- नेटफ्लिक्स
निर्देशक- अनुराग कश्यप, नीरज घेवान

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। जहां पहले सीजन में जरायम की दुनिया में उदय होते गणेश गायतोंडे की नजर से मुंबई को देखा गया है तो वहीं दूसरे सीजन में गायतोंडे का पतन होने की कहानी दिखाई गई है। साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज में सेक्रेड गेम सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से है। इस सुपरहिट सीरीज को जरुर देखना चाहिए।

वेब सीरीज- ‘द लास्ट ऑवर’
ओटीटी प्लेटफार्म- ‘अमेजन प्राइम वीडियो’
निर्देशक- अमित कुमार

‘द लास्ट ऑवर’ एक सुपरनेचुरल साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जो भारत और नेपाल में पाए जाने वाले एक शामन यानी ओझा के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसमें रहस्य और रोमांच का भरपूर डोज देखने को मिलेगा।

वेब सीरीज-मिथ्या
ओटीट प्लटफार्म- जी 5
निर्देशक- रोहन सिप्पी

मिथ्या वेब सीरीज में एक छात्रा और टीचर के बीच द्वंद की कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी ने अपना ओटीटी डेब्यू और करियर की शुरुआत की है। इस सीरीज की कहानी एक कॉलेज प्रोफेसर और उसकी स्टूडेंट के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में सच और झूठ के बीच झूलते हुई चीजों को बुना गया है।

error: Content is protected !!