Press "Enter" to skip to content

आलिया भट्ट नहीं बल्कि इनके साथ अपने बेटे की शादी कराना चाहते हैं ऋषि कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना आलिया भट्ट ने हाल ही  अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लिये. बॉलीवुड के इस पॉवर कपल ने 14 अप्रैल को अपने परिवार वालों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की. दरअसल बीतें कुछ महीनों से आलिया और रणबीर की शादी की शादी का काफी क्रेज था. यही कारण हैं कि जैसी ही उनकी शादी की खबर ऑफिसियल हुई, वैसे उनके फैन्स ख़ुशी से झूम उठे.

READ ALSO-  आधार कार्ड को वोटर आईडी से....लिंक करने को लेकर जल्‍द आ सकता है....कानून, जानें- क्‍या है....सरकार की योजना...जानिए विस्तार से....

 

इस शाही शादी के बाद ऋषि कपूर का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा हैं. ऋषि ने 30 जून 2018 को अपने ट्विटर अकाउंट से फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके बेटे रणबीर और अयान मुखर्जी एक साथ नजर आ रहे थे. इस फोटो पर ऋषि कपूर ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा था, ‘बेस्ट फ्रेंड्स. आप दोनों ने शादी के बारे में क्या सोचा है? समय आ गया है.” ऋषि कपूर का ये ट्वीट काफी वायरल हुआ था और फैन्स की भी जबरदस्त प्रतिक्रियाए आई थी.

READ ALSO-  बड़ी खबर: इस राज्य के मुख्यमंत्री.... ने दिया इस्तीफा, बढ़ी राजनीति....हलचल

 

बता दे 14 अप्रैल को शादी से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया था. शादी के बाद ये जोड़ी जल्द ही ‘ब्रहमास्त्र’ फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म 9 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

error: Content is protected !!