Sapna Choudhary New Song: नए गाने में रिपोर्टर बनकर खूब छाई सपना चौधरी, रिलीज होते ही गाने ने मचाई धूम

सपना चौधरी के नए गाने का इंतजार हर किसी को खूब रहता है और अब सपना का एक और गाना रिलीज हो गया है. ‘हरियाणा के पापी’ (Haryana Ke Paapi) नाम से रिलीज इस गाने में सपना का अंदाज एकदम निराला है. अब तक आप सपना को जिस स्टाइल में देखते आए हैं उससे इतर सपना बिल्कुल धांसू लग रही हैं. रिपोर्टर बन हरियाणा की खबर दिखातीं सपना इस गाने में क्या कहर ढा रही हैं चलिए बताते हैं आपको.



अब रिपोर्टर बन छाईं सपना

सपना चौधरी का नया गाना गुरुवार को ही रिलीज हुआ है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. हर गाने की तरह ही सपना का ये गाना भी रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. अगर आपने अब तक ये गाना नहीं देखा है तो जरा यहां देखिए सपना चौधरी का नया गाना.

स्टेज शो से फिर लूट रहीं महफिल

मां बनने और फिर लॉकडाउन के चलते सपना चौधरी काफी समय तक स्टेज से दूर रहीं. लेकिन हरियाणा की शान बनने के बाद भी सपना का स्टेज से प्यार छूटा नहीं है. आज भी सपना स्टेज पर परफॉर्म करना सबसे ज्यादा पसंद करती हैं और इतने सालों बाद भी उनका जलवा कम नहीं हुआ है. सपना चौधरी के शो में आज भी हजारों लोग जुटते हैं. कोरोना से हालात ठीक होते ही सपना अब फिर से स्टेज पर नजर आने लगी हैं जिसके लिए वो सबसे ज्यादा मशहूर हैं. सपना को हरियाणा इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं.

error: Content is protected !!