नौकरी नहीं आ रहा थी रास, चुपके से ?? बन गई यास्मीना खान, मां को पता चला तो उड़ गए होश.. पढ़िए

नई दिल्लीः Yasmima Khan became an adult star पैसे के लिए आदमी सब कुछ करने को तैयार हो जाता है। कई-कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो अनैतिक काम भी करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटिश बंगाली ओनली पैन्स स्टार यास्मीना खान के साथ। यास्मीना खान ने कम सैलरी होने की वजह से नौकरी छोड़ दी और एडल्ट इंडस्ट्री में चली गई।
एक इंटरव्यू में यास्मीना खान ने बताया कि, वो पहले बिना अपनी मां को बताए एडल्ट वेबसाइट पर आ गईं थीं, लेकिन कुछ दिनों बाद उनके ही परिवार के किसी सदस्य ने एडल्ट वेबसाइट पर बना उनका प्रोफाइल उनकी मां को दिखा दिया। यास्मीना खान ने बताया कि, मुझे अपनी मां को इस करियर के लिए मनाना था, लिहाजा मैंने उनसे कहा कि, ”मैंने सिर्फ इतना कहा कि मैंने इसे पैसे के लिए ये सब किया है, क्योंकि मैं पैसे के लिए संघर्ष कर रही थी। मैं झूठ नहीं बोल रही थी, क्योंकि मैं वास्तव में इसे पैसे के लिए ही कर रही थी’। हालांकि, यास्मीना खान ने बताती हैं कि, उन्होंने अपनी मां से उस वक्त कहा कि, ‘मैं फिर से ये काम नहीं करूंगी, लेकिन जाहिर है, मैंने आगे भी ऐसा किया’।



 

 

पेशे को गुप्त रखना हो गया था मुश्किल

यास्मीना बताती हैं, कि, मैंने मां को बताया था कि, मैं ऐसा फिर नहीं करूंगी और उन्हें लग रहा था कि, मैं ऐसा नहीं कर रही हूं, लेकिन फिर मैंने करीब तीन या चार महीने बाद उन्हें बता दिया, कि मैं एडल्ट इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। यास्मीना, एडल्ट वेबसाइट पर काफी ज्यादा कामयाब होने लगीं और हर महीने करीब 20 लाख से 25 लाख रुपये कमाने लगीं और फिर उनका रहन सहन और जिंदगी बिताने का ढंग ही बदल गया। यास्मीन खान ने उसके बाद अपना नया घर खरीदने के लिए पैसे बचाना शुरू किया, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये थी। हालांकि, धीरे धीरे उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल इतना ज्यादा बड़ा होता चला गया, कि उनके लिए अपने पेशे को गुप्त रखना मुश्किल हो गया। उनके इंस्टाग्राम और टिकटॉक के साथ-साथ ट्विटर पर भी करीब ढाई लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

error: Content is protected !!