Ind vs WI T20: टी20 वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों को किस तरह की फ्रीडम देना चाहते हैं कप्तान रोहित शर्मा

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज भारत के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। रोहित की अगुगाई में टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी हर कमी को दूर करना चाहेगी।



हालांकि इस सीरीज में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इसके अलावा टीम इंडिया इस सीरीज के माध्यम से अपने परफैक्ट इलेवन की तलाश को खत्म करना चाहेगी।

मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में कुछ खाली स्पाट्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ‘कुछ स्पाट्स जरूर खाली हैं जिसे भरने की जरुरत है। हम आने वाले मैचों में सभी मुद्दों को हल करने की कोशिश करेंगे। हम अपने टीम के खिलाड़ियों को फ्रीडम देना चाहते हैं।

हम निश्चितरूप से अपनी तैयारियों और तकनीक पर जोर देंगे लेकिन साथ ही हम खिलाड़ियों को वह आजादी देना चाहते हैं जिससे कि वह उसी तरह की क्रिकेट खेल सके जैसे अपने फ्रेंचाइजी और स्टेट टीम के लिए खेलते हैं। हमारा कम खिलाड़ियों के दबाव को कम करना है।

All Set For The T20Is! ?
ARE YOU READY❓#TeamIndia | #WIvINDpic.twitter.com/oWjEKyUdac
— BCCI (@BCCI) July 28, 2022खिलाड़ियों को आराम देने पर रोहित

इस सीरीज में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। इस बारे में कप्तान ने कहा कि वर्कलोड को मैनेज करने के लिए ऐसा किया गया है।

हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वर्ल्ड कप से पहले सभी खिलाड़ी फ्रेश रहें। हम नहीं चाहते हैं कि वर्ल्ड कप से पहले किसी तरह की कोई इंजरी या निगल्स किसी खिलाड़ी को हो

पैडी आप्टन की वापसी पर रोहित

मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी आप्टन को लेकर कप्तान ने कहा कि उनकी वापसी से टीम को निश्चितरूप से फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि उनके पास अलग-अलग जगहों में विभिन्न टीमों के साथ काम करने का अनुभव है। उन्होंने 2011 वर्ल्ड कप में भी टीम के साथ काम किया है और वह कई खिलाड़ियों को जानते हैं

error: Content is protected !!