Press "Enter" to skip to content

Bhabi Ji Ghar Par Hai! की पुरानी ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे अब बिखेरेंगी जलवा, शुभंगी अत्रे को किया रिप्लेस. अब…

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जो ‘झलक दिखला जा’ के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं. हालांकि अपनी चोट के कारण वो शो से बाहर हो गई हैं. अब शिल्पा शिंदे उनकी जगह लेने जा रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर है’ में भाभीजी की मुख्य भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे की जगह ली थी. अब शिल्पा शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में शामिल हो गई हैं. शिल्पा इससे पहले 2018 में ‘बिग बॉस 11’ भी जीत चुकी है और सालों बाद वो पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

 

 

शुभांगी ने किया था शिल्पा को रिप्लेस

READ ALSO-  20 साल की अवनीत कौर ने फिर किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस. तस्वीर देख फैन्स के उड़े होश..

इससे पहले दो शो में शुभंगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया है. जी हां, सबसे जब शिल्पा शिंदे ने सोनी सब टीवी के कॉमेडी शो चिड़िया घर’ के मशहूर किरदार कोयल को अलविदा’ कहा था तब उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी. भाबी जी घर पर है में भी अंगूरी भाबी का किरदार डेढ़ साल तक शिल्पा शिंदे ने निभाया था. लेकिन चैनल और मेकर्स से हुए विवादों के बीच शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया और उनका अंगूरी भाबी का किरदार भी शुभांगी अत्रे को ऑफर हुआ. हालांकि इस बार पहली बार शिल्पा शिंदे शुभांगी को रिप्लेस करती हुईं नजर आ रही हैं.

 

 

शिल्पा ने किया शुभांगी को रिप्लेस

READ ALSO-  अकेले बोर हो रहे हैं तो देखें अगस्त में रिलीज हो रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज. देखना ना भूले..

भाबी जी घर पर है’ की अंगूरी भाबी यानी की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे , जो झलक दिखला जा’ के नए सीज़न में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार थीं, लेकिन अपनी चोट के कारण उन्होंने खुद को शो से बाहर कर दिया है. सोशल मीडिया पर शिला शिंदे के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं क्योंकि उनके पास सेलिब्रेशन के दो कारण है. एक उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस टीवी पर नए रियलिटी शो के साथ कमबैक’ कर रही है और दूसरा उस शुभांगी को शिल्पा ने रेप्लस किया है.

 

 

शुभांगी को लगी है गहरी चोट

वहीं अपनी चोट के बारे में बात करते हुए, शुभांगी ने इससे पहले मीडिया को बताया था कि,”मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी, और अब भी, चोट मुझे परेशान करती है. जब मैं कुछ भारी उठाती हूं, तो मेरी पीठ काफी दुखती है. मैंने मेरा हाइड्रोलिक बेड हिलाने की कोशिश की थी, लेकिन उसका स्प्रिंग टुटा हुआ था और पूरे वजन के साथ वो मुझपर गिर गया. मैं तीन या चार घंटे तक चल नहीं पा रही थी और ये दर्द असहनीय हो गया था. बाद में, मैंने एक डॉक्टर को देखा, जिसने तीन दिन के आराम की सलाह दी और पैन किलर के साथ मेडिसिन दिए. उन्होंने मुझे बेहद सतर्क रहने और भारी चीजें न उठाने की सलाह दी है.

error: Content is protected !!