Viral Video 2022: मेरे पापा पुलिस में हैं, मार देगें गोली… बच्चे ने डांट पड़ने पर टीचर को दी धमकी, वायरल हुआ Video

Teacher Student Video: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चो के मज़ेदार वीडियो भरे पड़े हैं. आए दिन बच्चों के नए-नए मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक बच्चे का क्लास में टीचर को किस करके मनाने का वीडियो वायरल हुआ था. अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चे को टीचर क्लास में डांटने लगी, तो बच्चा गुस्से में टीचर को रोते हुए धमकी देता है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है.



वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा रोते हुए क्लास में टीचर से कह रहा है कि मेरे पापा पुलिस में हैं. तो टीचर बोलती है तो क्या करें. फिर वह कहता है मार देगा गोली. टीचर कहती हैं किसको? बच्चा जवाब में बोलता है आपको. इसके बाद टीचर पूछती है पढ़ना अच्छा नहीं लगता? बच्चे के क्यूट जवाब आपको हैरान करने के साथ-साथ आपके चेहरे पर हंसी भी लाएगा.

देखें Video:

मेरा पापा पुलिस में है 😅 pic.twitter.com/8najIWSeIE

— ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@Gulzar_sahab) September 20, 2022

इस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के पेज से 20 सितंबर को शेयर किया गया. वीडियो के कैप्शन में लिखा- मेरा पापा पुलिस में हैं. इस क्लिप को अब तक 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स वीडियो पर ढेरों कमेंट् भी कर रहे हैं. एक यूजर ने मज़ाक में लिखा- मेरे चाचा विधायक है. दूसरे यूजर ने लिखा, कि बच्चे वही बोलते हैं जो घर में सुनते हैं. इस पर आपका क्या कहना है?

error: Content is protected !!