Sakti News : अड़भार के तुषार बरेठ का KBC में हुआ सलेक्शन, अमिताभ बच्चन के सामने दिए सवालों के जवाब, आज होगा टीवी पर प्रसारण

सक्ती. मालखरौदा ब्लॉक के नगर पंचायत अड़भार के तुषार बरेठ का केबीसी में सलेक्शन हुआ है. तुषार बरेठ ने अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब दिए हैं और एपिसोड का आज रात 9 बजे सोनी चैनल में प्रसारण होगा.



तुषार बरेठ पिछले 4 साल से केबीसी में सलेक्शन के लिए तैयारी कर रहा था. कठिन परिश्रम के बाद केबीसी में सलेक्शन हुआ है. तुषार बरेठ रायपुर के स्वामीनारायण गुरुकुल इंटरनेशन स्कूल में 9वीं कक्षा में अध्ययनरत है. उनके पिता धर्मेंद्र कुमार बरेठ एक शिक्षक हैं, जो सूरजपुर जिले के देवनगर में रसायन विज्ञान में व्याख्याता के पद पर पदस्थ हैं.

तुषार के पिता धर्मेंद्र कुमार बरेठ ने बताया कि दीपावली के समय तुषार बरेठ, अपनी माता सरिता बरेठ के साथ गायत्री मंत्र का जाप कर रहा था, तभी केबीसी से फोन आया और बताया गया कि केबीसी के ग्राउंड ऑडिशन के लिए तुषार बरेठ का सलेक्शन हुआ है.

इसके बाद तुषार बरेठ को मुंबई बुलाया गया. तुषार बरेठ अपने पिता के साथ मुंबई गया था और माया नगरी मुंबई पहुंचने पर केबीसी की टीम के द्वारा तुषार बरेठ का स्वागत किया गया. यहां तुषार ने अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दिया, जिसका प्रसारण आज रात 9 बजे सोनी चैनल पर होगा.

error: Content is protected !!