Amitabh Bachchan को जया बच्चन की डेब्यू फिल्म से कर दिया गया था बाहर, KBC-14 में महानायक ने खुद किया खुलासा

सोनी टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति अपने फिनाले वीक में है। एक जनवरी को शो का फाइनल एपिसोड ऑन एयर होगा। फिनाले वीक में कई खास मेहमान आए और आगे भी आएंगे। इन्ही खास मेहमानों की लिस्ट में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम भी शामिल है।



जिन्हें हाल ही में इस शो में बिग बी के साथ मौज मस्ती करते देखा गया। इस दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी यादों का पिटारा खोला और कई किस्से साझा किए। इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे उन्हें जया बच्चन (Jaya Bachchan) की डेब्यू फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा
‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ एक एपिसोड में हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा किया है। अभिनेता ने बताया कि उन्हें फिल्म ‘गुड्डी’से अचानक बाहर कर दिया गया था। इस फिल्म से उनकी पत्नी जया बच्चन अपना डेब्यू कर रही थीं। इस फिल्म में उन्हें जया के अपोजिट कास्ट किया गया था। इतना ही नहीं उन्होंने 10 दिनों तक शूटिंग भी पूरी कर ली थी, लेकिन अचानक उन्हें फिल्म से हटा दिया गया।

अमिताभ की बात को सुनकर विक्की कौशल ने उनसे इसकी वजह पूछी, तो इस पर अमिताभ ने बताया कि ‘एक फिल्म थी, जो जया की पहली फिल्म थी, उसमें मैं हीरो था। मैंने 10 दिन तक काम किया, उसके बाद मुझे फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया। डायरेक्टर ने कहा कि वो राजेश खन्ना की फिल्म ‘आनंद’ के साथ कॉम्प्टीशन नहीं करना चाहते। इसलिए मुझे फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया था।

बता दें कि फिल्म गुड्डी में अमिताभ बच्चन को धर्मेंद्र ने रिप्लेस किया था। यह फिल्म साल 1971 में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘आनंद’ की बात करें तो इसमें राजेश खन्ना के साथ अमिताभ बच्चन ने लीड रोल निभाया था।

इन दोनों ही फिल्मों को डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी ने बनाया था। अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह केबीसी के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। हांलाकि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है। वहीं फिल्मों की बात करें तो हाल ही में ऊंचाई में नजर आए थे। जहां उनके साथ अनुपम खेर, बमन इरानी, डेनी डेंजोंगपा, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा, सारिका जैसे एक्टर्स थे।

error: Content is protected !!