शाहिद कपूर के इस हमशक्ल को देख आंखों पर नहीं होगा यकीन, याद आ जाएगा फिल्म विवाह का वह शर्मीला लड़का. देखिए

नई दिल्ली: शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के बाद अब शाहिद कपूर के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है. शाहिद कपूर का ये हमशक्ल हुबहू उनकी ही तरह दिखता है. मासूम सा चेहरा और बोलती आंखें जैसे सामने फिल्म ‘विवाह’ और ‘इश्क-विश्क’ के समय का शाहिद आ गया हो. शाहिद कपूर के इस हमशक्ल को देख एक बार आप भी कंफ्यूजन में पड़ सकते हैं कि कहीं सच में तो ये शाहिद ही नहीं.



 

देखिए

https://www.instagram.com/reel/CmQkrjguYQY/?igshid=MDJmNzVkMjY=

 

 

 

दिखती है शाहिद की झलक
इंस्टाग्राम पर शानु तुषार नाम के अकाउंट से पोस्ट हुए इस वीडियो में दिख रहे शक्स को देख आपको शुरुआती दौर का शाहिद कपूर याद आ जाएगा. फिल्म विवाह के गाने पर एक्ट करता शाहिद कपूर का हमशक्ल काफी हद तक उनसे मिलता जुलता है और हाव भाव भी उनके जैसे ही हैं. शाहिद के इस हमशक्ल का नाम शानू तिवारी है, जो उनका बहुत बड़ा फैन भी है. शानु के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको इस तरह की ढेरों वीडियोज देखने को मिलेंगे, जिसमें आपको बार-बार शाहिद कपूर की झलक दिखेगी.

 

 

यूजर्स बोले- सच में शाहिद
शाहिद के हमशक्ल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स भी खूब कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘हाय यार आप एकदम शाहिद की तरह लग रहे हो’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सेम टू सेम शाहिद’. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा ‘सस्ता शाहिद कपूर’. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ओएमजी शाहिद’.

error: Content is protected !!