बड़ी खबर : 23 साल की बेटी ने अपनी ही मां के शव के साथ किया ऐसा काम, घर की नाली में फंसे मिले शव के कई टुकड़े… विस्तार से पढ़िए…

मुंबई. राजधानी मुंबई से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बेटी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी है, जिसके बाद शव को मार्बल कटर से काटकर कई टुकड़े कर दिए है. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं काला चौकी पुलिस को एक कार्टन और घर की नाली में शव के कुछ अंग मिले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रिंपल ने हत्या के एक दिन बाद अपनी मां के शरीर के छोटे-छोटे हिस्सों को नाले में फेंकने की कोशिश की थी, जिससे उसके घर में दुर्गंध फैल गई थी.



रिंपल के बॉयफ्रेंड ने उसे नाली सक्शन कप दिलवाया था और उसने ही बंद नाली से बदबू आने की बात उसे बताई थी. रिंपल का बॉयफ्रेंड उसी इलाके में एक भोजनालय का मैनेजर है. पुलिस ने बताया कि कार्टन बॉक्स के साथ मैगॉट्स में ढके हाथ के दस्ताने भी बरामद किए गए हैं.

संदिग्धों को पकड़ने में लगी पुलिस की दो टीमें
इस हत्याकांड में कालाचौकी पुलिस को अन्य लोगों के शामिल होने का संदेह है, जिसको लेकर मोहल्ले के लोगों से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा, दो संदिग्धों को लाने के लिए पुलिस की टीमें उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल भेजी गई हैं.

पुलिस ने फ्लेवर्स ऑफ चाइना रेस्टोरेंट के मैनेजर से भी पूछताछ की है, जो कि रिंपल का बॉयफ्रेंड है. पुलिस ने बताया कि हत्या के एक दिन बाद 28 नवंबर को बॉयफ्रेंड ने रिंपल के घर जाकर दुर्गंध की शिकायत की थी. रिंपल ने नाली चोक होने की बात कही थी. इस पर उसने रिंपल को एक टॉयलेट सक्शन कप, दो बोतल परफ्यूम और एक रूम फ्रेशनर देकर नाली साफ करने में मदद की.

error: Content is protected !!