गोरेगांव फिल्म सिटी में भीषण आग, ‘गुम है किसी के…’ समेत 4 सीरियल के सेट जलकर खाक…जानिए कैसी लगी आग

टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में स्टार प्लस के उन शोज में से एक है जो कि आए दिन हेटर्स के निशाने पर बने रहते हैं. काफी समय से ये शो और इस शो के सितारे और टीम को ट्रोल किया जा रहा है. देखते ही देखते शो में हो रहे बदलाव फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं. बावजूद इसके नील भट्ट और आयशा सिंह का ये शो लगातार टीआरपी में भी आगे बढ़ रहा है इसी बीच सीरियल गुम है किसी के प्यार में को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.



स्टार प्लस के चर्चित शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर शुक्रवार की शाम 4 बजे आग लग गई. मुंबई के गोरेगांव में इस सीरियल का सीरियल का सेट है. वहां आस-पास ही कई दूसरे सीरियलों की भी शूटिंग की जा रही थी. आग इतनी तेज है कि दूसरी जगहों पर भी पहुंचती जा रही है. इस दौरान यहां 1 हजार से ज्यादा लोग मौजूद थे. आग लगने की घटना में लापरवाही की बात सामने आ रही है. सेट पर आग से बचने के लिए कोई फायर सेफ्टी मौजूद नहीं थी.

आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है. 4 सीरियल के सेट जलकर खाक हो चुके हैं. पूरा सेट मलबे में तब्दील हो गया है. तेज हवाएं आग को भड़का रही हैं और इससे आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड को काफी दिक्कतें हो रही हैं. फायर ब्रिगेड की प्राथमिक जांच के मुताबिक, शार्ट सर्किट की वजह से सीरियल के सेट पर आग लगी.

शो से जुड़ी एक राहत वाली बात ये है कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान अब तक किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है. वक्त रहते पहुंचीं फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर बचाव कार्य में शुरू कर दिया था. आग लगने की घटना की जानकारी ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने दी.

उन्होंने प्रोड्यूसर, चैनल और प्रोडक्शन हाउस पर एफआईआर करने की बात भी कही है. इसके साथ फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर पर भी कार्रवाई करने की बात सामने आई है.सामने आए वीडियो में भी सेट पर आग की ऊंची-ऊंची लपटें और धुएं का गुबार नजर आ रहा है. बाहर लोगों की भीड़ लग गई है और अफरा-तफरी का माहौल बन गया है.

error: Content is protected !!