रामायण के ‘राम-सीता’ का वनवास ख़त्म, 34 साल बाद फिर नजर आएंगे पर्दे पर साथ-साथ, शुरू हुई शूटिंग…देखिए

1987 और 1988 के बीच की यह कहानी पूरे भारत में रविवार की सुबह रामानंद सागर की रामायण के नए एपिसोड को देखने के लिए टेलीविजन के सामने परिवारों के इकट्ठा होने के बारे में हैं। भगवान राम और सीता के रूप में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया टोपीवाला की ऑन-स्क्रीन जोड़ी इतनी लोकप्रिय थी कि दोनों ने 1989 तक चलने वाले शो लव कुश के साथ काम किया।



लगभग 34 साल बाद, अभिनेता निर्देशक प्रदीप गुप्ता की फिल्म के लिए फिर से साथ आए हैं। दोनों का नयी प्रोजेक्ट कल मढ़ द्वीप पर शुरू हुई, जहां एक गांव का एक बड़ा सेट बनाया गया है। इसका नाम नोटिस हैं।

निर्माता आदित्य प्रताप सिंह रघुवंशी ने नोटिस को रामायण की आधुनिक व्याख्या के रूप में देखते हैं। चूंकि गोविल और चिखलिया की सार्वजनिक छवि पर पौराणिक पेशकश हावी रही है, इसलिए उन्होंने महसूस किया कि वे फिल्म का नेतृत्व करने के लिए सही विकल्प थे।

यह एक कमजोर आदमी की कहानी है जो सच्चाई के लिए लड़ता है और भ्रष्ट प्रशासन के खिलाफ उसकी जीत है। नोटिस एक आधुनिक समय की कहानी है। रघुवंशी कहते हैं, फिल्म का शीर्षक ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें दर्शाया गया है कि जब भी आपको कोई नोटिस मिलता है, तो यह अपने साथ कुछ समस्या लेकर आता है।

error: Content is protected !!