करीना कपूर ने 10 साल बड़े सैफ से क्यों किया निकाह? बेबो ने बताई वजह, बोलीं- मैंने ऐसे समय शादी की जब?…

मुंबईः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आखिरी बार आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आई थीं, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी-रीमेक थी. करीना कपूर खान अपने एक्टिंग करियर के अलावा, अपने एक्टर हसबैंड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं. जब भी करीना, सैफ के साथ अपने घर से बाहर कदम रखती हैं सोशल मीडिया पर तस्वीरें-वीडियो छा जाते हैं. हाल ही में, जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉक्स ऑफिस नंबर उनके लिए मायने रखते हैं, तो बेबो (Bebo) ने कहा कि वह किसी से कॉम्पटिशन नहीं करतीं, इसके साथ ही उन्होंने एक उदाहरण भी दिया, जो सैफ अली खान (Saif Ali Khan Kareena Kapoor Marriage) से उनकी शादी से जुड़ा था.



 

करीना ने हाल ही में अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान के साथ अपने रिश्ते और शादी के फैसले को लेकर बात की और बताया कि उन्होंने तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता सैफ अली खान से शादी क्यों की. इसके साथ ही उनका ये भी कहना था कि उन्होंने सैफ से तब शादी की, जब कोई भी एक्ट्रेस शादी नहीं करना चाहती थी, क्योंकि वह अपने करियर को लेकर चिंतित होती थीं.

 

करीना कपूर खान ने  बातचीत में सैफ से अपनी शादी के बारे में बात की और कहा- ‘मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं क्योंकि मैंने हमेशा वह किया है, जो मैं करना चाहती थी और मैं इसके लिए खुशकिस्मत हूं. जब मैं शादी करना चाहती थी, मैंने की और वो भी तब की जब कोई अभिनेत्री शादी नहीं कर रही थी. आज इतनी अभिनेत्रियां हैं, जो शादी कर रही हैं. काम करते हुए शादी करना अचानक से अच्छा हो गया है. इससे पहले तक, बच्चों का होना करियर पर फुल स्टॉप माना जाता था. लेकिन, अचानक, अब ये ऐसा है कि ठीक है, आपका बच्चा हो सकता है और आप बच्चे होते हुए भी अपने करियर पर फोकस कर सकती हैं. मैंने हमेशा ऐसे काम किए हैं जिनसे मैं प्यार करती हूं और जिन पर विश्वास करती हूं.’

 

 

 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान कुछ हफ्ते पहले तब चर्चा में आ गए, जब वे मलाइका अरोड़ा की मां के जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे थे. इसी दौरान फोटोग्राफर्स ने उनके बिल्डिंग कंपाउंड के बाहर उनकी तस्वीरें-वीडियो लेना शुरू कर दिया. पैपराजी से नाराज होकर सैफ अली खान ने व्यंग्य कसा और उन्हें अपने बेडरूम में भी घुसने को कहा.
वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना को जहां आखिरी बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ देखा गया वहीं सैफ अली खान, ऋतिक रोशन के साथ ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई दिए. अब करीना ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत लीड रोल में होंगे.

error: Content is protected !!