JanjgirChampa News : बम्हनीडीह के रेस्ट हाउस में युवा कांग्रेस के द्वारा प्रेस वार्ता रखकर ‘जय भारत, जय सत्याग्रह अभियान’ की शुरुआत की गई

जांजगीर-चाम्पा. बम्हनीडीह में युवा कांग्रेस के द्वारा प्रेस वार्ता रखकर ‘जय भारत, जय सत्याग्रह अभियान’ की शुरुआत की गई. इस अभियान के तहत पूरे प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों में यूथ कांग्रेस के द्वारा 1 लाख से अधिक पोस्टकार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ से भेजा जाएगा.



सक्ती युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष बालेश्वर साहू ने बम्हनीडीह के रेस्ट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि हमारे नेता राहुल गांधी की सदस्यता को जिस प्रकार खत्म किया गया है और उससे पहले भी संसद में उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया जाता था.

हर बार जब भी हमारे नेता राहुल गांधी ने संसद में अडानी के बारे में पूछने का प्रयास किया है, तब-तब माइक को बंद करने का काम बीजेपी सरकार द्वारा किया गया है, इसलिए पूरे छत्तीसगढ़ के युवाओं द्वारा एक लाख से अधिक पोस्टकार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा जाएगा. इस अभियान की शुरुआत से की गई है, जिसमें छग के युवाओं की भागीदारी रहेगी.

इस मौके पर रज्जाक खान जैजैपुर विधानसभा अध्यक्ष, रामराज्य पाण्डेय पूर्व ब्लाक बम्हनीडीह, संतान महंत, महेंद्र कर्ष, उमाशंकर पटेल, संदीप रात्रे, ठाकुर सिंह चंद्रभाष, विजय चंद्रभाष, आज़म खान, दुर्गा प्रसाद देवांगन समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

error: Content is protected !!