कभी अक्षय कुमार की वाइफ पर इस कदर लट्टू था ये एक्टर, स्विमिंग पूल से लेकर होटल तक किया खूब पीछा, और फिर?…

नई दिल्ली. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आज भले ही वाइफ मीरा (Mira Rajput) के साथ बेहद खुश हैं और अपने दोनों बच्चों संग अपनी मैरिड लाइफ खुशी-खुशी एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन कभी उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया था. लेकिन आपको एक बात जानकर हैरानी होगी कि शाहिद कभी राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) पर फिदा थे. वह ट्विंकल पर इस कदर फिदा थे उन्हें देखे बिना वो रह नहीं पाते थे. ये बातें तब कही जब शाहिद अपने टीन एज में थे और ट्विंकल फिल्मों में अपना पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं. इस बारे में एक बार खुद शाहिद ने ही करण जौहर के शो ‘कॉपी विद करण’ में खुलासा किया था.



 

 

 

बता दें कि शाहिद की तरह अब ट्विंकल की भी शादी हो चुकी हैं. वह अपने पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेटे आरव, बेटी नियारा संग हैप्पी लाइफ बिता रही हैं. अपने खुलासे में शाहिद ने जो किस्सा बताया था वह साल 1997 में आई फिल्म ‘इतिहास’ (Itihaas) की शूटिंग के दौरान की है. ‘इतिहास’ उस साल की सुपरहिट एक्शन फिल्म थी. इस फिल्म में ट्विंकल खन्ना ने अजय देवगन संग रोमांस किया था. इस फिल्म में शाहिद मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) भी थीं.

 

 

 

‘कॉपी विद करण’ में जब शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ शामिल हुए थे तब उन्होंने ‘इतिहास’ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था. इसके साथ ही उन्होंने बताया था उनकी क्रश कौन है. शाहिद ने करण के सामने कहा था कि ट्विंकल खन्ना कभी उनकी क्रश हुआ करती थीं. वो उन्हें बेहद पसंद करते थे. उन्होंने बताया था जब ‘इतिहास’ फिल्म के सेट पर पहली बार उन्होंने ट्विंकल को देखा तो उन्हें ही रह गए थे. वो उनसे एक तरफा प्यार करने लगे थे.

 

 

 

शाहिद ने कहा था कि फिल्म इतिहास की उस दौरान शूटिंग चल रही थी. फिल्म में शाहिद की मां नीलिमा अजीम और ट्विंकल खन्ना दोनों ही काम कर रही थीं. इसी वजह से शाहिद भी होटल में थे. अचानक एक दिन उनकी नजर ट्विंकल खन्ना पर पड़ी. वो स्वीमिंग पूल के पास खड़ी थीं. इसके बाद वो अपने दोस्त के साथ ट्विंकल का पीछा करने लगे. इसके बाद जब भी होटल में ट्विंकल खन्ना नजर आती थीं, वो उनके पीछे-पीछे ही जाने लगते थे.शाहिद ने बताया था कि वो बस अभिनेत्री को लगातार देखते ही रहते थे. हालांकि कभी कुछ कहने की हिम्मत नहीं हुई. शाहिद के इस खुलासे के बाद मीरा और करण जौहर पहले सन्न रह गए थे लेकिन बाद में दोनों खूब हंसने लगे थे.

error: Content is protected !!