दूसरी बार पेरेंट्स बने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म !

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फैंस को जबरदस्त गुड न्यूज दी है. कपल अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं. अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है. इस खुशखबरी का ऐलान दोनों ने बयान जारी कर किया. ये न्यूज मिलने के बाद दोनों को सेलेब्स और फैंस से ढेरों बधाई मिल रही है.



 

 

 

दूसरी बार पेरेंट्स बने विराट-अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले कई महीनों से चर्चा में हैं. बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस अपने दूसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं. हालांकि दोनों ने ही इस बात की पुष्टि नहीं की थी. कुछ वक्त पहले साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डी विलियर्स ने एक इंटरव्यू के दौरान दोनों का ये सीक्रेट खोल दिया था. तब माना गया था कि प्रेग्नेंसी की अफवाहों में सही में सच्चाई है.

 

 

 

अब दोनों ने खुद अपने दूसरे बच्चे के आगमन का ऐलान कर दिया है. कपल ने अपने जॉइन बयान में लिखा, ‘बेहद खुशी और प्यार से हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है. हम इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे हमें प्राइवसी 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है. हम इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे हमें प्राइवसीदेने का भी आग्रह करते हैं. प्यार, विराट और अनुष्का.

 

 

 

 

क्या है ‘अकाय’ का मतलब?

कपल की ये पोस्ट वायरल हो गई है. हर तरफ बेबी अकाय के चर्चे हो रहे हैं. वैसे बता दें कि अकाय का मतलब हिंदी भाषा में निराकार, यानी जिसका कोई आकार नहीं होता, होता है. वहीं तुर्की में इसका मतलब चमकता हुआ चांद होता है इससे पहले विराट और अनुष्का ने मां दुर्गा के नाम पर अपनी बेटी का नाम वामिका रखा था.

 

 

 

 

फैंस-सेलेब्स ने दी बधाई

यूजर्स दोनों के लिए बेहद खुश हैं. उन्होंने छोटे बेबी को खूब दुआएं देना और कपल को बधाई देना भी शुरू कर दिया है. एक्टर रणवीर सिंह, सोनम कपूर, रकुल प्रीत सिंह संग कई सेलेब्स ने भी विराट और अनुष्का को बधाई दी है.

error: Content is protected !!