TMKOC: जेठालाल की सालों पुरानी इच्छा हुई पूरी, बबीता जी के साथ वायरल हुआ वीडियो!

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन का काफी पॉपुलर शो है। इस शो के हर एक किरदार का दर्शकों के साथ एक अलग ही लगाव है। जेठालाल और बबीता जी की सेप्रेट फैन बेस है। दोनों का मस्ती भरा अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है। बबीता जी के साथ जेठालाल का फ्लर्ट करना फैंस को मजेदार लगता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वह वीडियो शो के एक एपिसोड का ही है। इस वीडियो के तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। वायरल हो रहे इस क्लिप में जेठालाल, बबीता के साथ सोसायटी के सभी सदस्य भी नजर आ रहे हैं।



 

 

 

बबीता जी ने लगाया गले
दरअसल पिछले कुछ एपिसोड से शो में ये कहानी चल रही है कि जेठालाल के दुकान से शॉपिंग करने पर ग्राहकों को लॉटरी कूपन दिया गया, जिसमें से कोई एक लकी कस्टमर 1- लाख रुपये की कार जितेगा। वहीं वो कार बबीता जी जीतती हैं। जैसे ही बबीता जी के नाम कार होती है, वो खुशी से फूले नहीं समाती हैं और अपने बगल में खड़े जेठालाल को गले लगा लेती हैं। बबीता जी जैसे ही जेठालाल को गले लगाती हैं, जेठालाल हैरान हो जाते हैं। साथ ही वे मन ही मन काफी खुश भी हो रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘जिंदगी में कभी हार नहीं मानना चाहिए।’

 

 

https://www.instagram.com/reel/Cq8BZ5crqgW/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

वायरल हुआ वीडियो

अब जेठालाल और बबीता जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं। साथ ही ये भी कह रहे हैं कि जेठालाल का बरसों पुराना सपना आज पूरा हो गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘जेठालाल का जीवन सफल।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘असली लाॅटरी तो जेठालाल की लगी है।’ इस सीन को देख जेठालाल के फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

error: Content is protected !!