छ्ग की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार का घड़ा फूटेगा, विस चुनाव में जनता सिखाएगी सबक : नारायण चन्देल, नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ‘केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल रहे बेमिसाल, महत्वाकांक्षी योजनाओं ने बदली लोगों की तकदीर’

जांजगीर-चाम्पा. छ्ग की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार का घड़ा भर गया है, जो जल्द फूटेगा और विधानसभा चुनाव में जनता, ऐसी भ्रष्ट सरकार को जरूर सबक सिखाएगी. छ्त्तीसगढ आज भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया है. प्रदेश में माफिया राज है. सरकार को कोयला माफिया, रेत माफिया चला रहे हैं और प्रदेश, अपराध का गढ़ बन गया है.



उक्त बातें नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने कही है. उन्होंने कहा कि सरकार में आने से पहले छ्ग में शराबबंदी करने कांग्रेस ने हाथ में गंगाजल रखकर कसम खाई थी और आज उस वायदे को भूल गई है. छ्ग में शराबबंदी हुई नहीं है, उल्टे 2 हजार करोड़ का घोटाला हो गया है. उन्होंने कहा कि पीएससी में अभी जिस तरह के हालात बने हैं, पीएससी चेयरमेन और अफसरों के रिश्तेदारों का चयन हुआ है, उसके बाद सवाल खड़े हो गए हैं और गरीब प्रतिभावान छात्र-छात्राओं के भविष्य पर सवाल खड़े हो गए हैं.

नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने कहा है कि आज जिस तरह सरकार ने वायदे पूरे नहीं किए हैं, उसके बाद सरकारी कर्मचारियों और संविदा कर्मचारियों का आंदोलन लगातार जारी है. पंचायत सचिव की हड़ताल के बाद अभी पटवारी हड़ताल कर रहे हैं. सरकार की हठधर्मिता और अदूरदर्शिता के कारण छ्ग में विपरित हालात हैं. छ्ग में अपराध बढ़ रहे हैं, सख्ती से सरकार इस समस्या से नहीं निपट पा रही है.

केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल रहे बेमिसाल
नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल रहे हैं. केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं ने लोगों की तकदीर बदलने का काम किया है. पीएम आवास और उज्ज्वला योजना के साथ पीएम सम्मान निधि से देश भर में बेहतर माहौल बना है. छ्ग में पीएम आवास योजना का लाभ हितग्राहियों को प्रदेश की कांग्रेस सरकार की गलत नीति की वजह से नहीं मिल रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का काम किया है. पीएम मोदी ने मन की बात के माध्यम से देश भर के लोगों को बड़ा सन्देश दिया है, क्योंकि मन की बात कार्यक्रम में देश और समाज में अपने कार्यों से मिसाल कायम करने वालों की बात होती है. अच्छे कार्य करने वालों को प्रोत्साहन दिया जाता है. उन्होंने कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं, तब से दुनिया में हिंदुस्तान की छवि चौतरफ़ा सशक्त हुई है. पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने वाली योजना बनाई, जिसके बाद आज ये 9 साल बेमिसाल साबित हुए हैं. लोगों के जीवन में उजियारा लाने का चौतरफ़ा काम केंद्र सरकार ने किया है.

error: Content is protected !!