फैट टू फिट हैं ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के ‘राम’, 7 महीने में घटाया 30 किलो वजन, राम कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन देख पिया भी हो जाएंगी हैरान

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में शानदार सफलता हासिल करने के बाद बॉलीवुड में भी दर्जनों फिल्मों में काम कर चुके एक्टर राम कपूर ने सिनेमा के हर पहलू पर काम किया है. टीवी के सुपरहिट सीरियल कसम से और बड़े अच्छे लगते हैं के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर राम कपूर कभी बहुत मोटे हो गए थे. इन सीरियलों में भी राम कपूर काफी मोटे लेकिन हैंडसम नजर आए.



हालांकि ये वो दौर था जब लोगों को पतले एक्टर पसंद आते थे लेकिन राम कपूर ने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लिया.
कहा जाता है कि राम कपूर ने जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो वो जानते थे कि अपने बढ़े वजन के चलते उनको परेशानियां झेलनी पड़ेंगी लेकिन उनकी एक्टिंग और लुक इतने जबरदस्त थे कि बढ़े हुए वजन के बावजूद वो टीवी की दुनिया में अच्छे खासे लोकप्रिय हो गए.

लेकिन कहते हैं कि देर आए और दुरुस्त आए और इसी तर्ज पर आखिरकार राम कपूर को भी फिटनेस का ख्याल आया और उन्होंने अपने बढ़े हुए वजन को कम करने की ठान ली. हालांकि इससे पहले वो काफी शानदार फिल्मों में हाजिरी लगा चुके थे. राम कपूर ने 7 महीने की हार्डकोर एक्सरसाइज के बाद अपने आपको इतना फिट कर लिया कि देखने वाले उनकी हालिया फोटो देखकर हैरान रह जाते हैं.

चूंकि राम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके चाहने वाले उनको फॉलो करते हैं, इसलिए जब राम कपूर ने अपनी फिट और परफेक्ट बॉडी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग वाकई देखते रह गए. आपको बता दें कि राम कपूर की पत्नी गौतमी कपूर भी एक शानदार एक्ट्रेस हैं और जब राम कपूर ने वजन कम किया तो खुद गौतमी ने सोशल मीडिया पर उनकी शानदार फोटोज पर कमेंट्स किए थे.

error: Content is protected !!