Dream Girl 2 से निकाले जाने पर Nushrratt Bharuccha ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दिल दुखता है जब….

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की जोड़ी ने ‘ड्रीम गर्ल’ में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था. दोनो की केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया था और ये फिल्म साल 2019 की हिट फिल्म थी. वहीं अब जल्द ही इस फ्रेंचाइजी की नेक्स्ट इंस्टॉलमेंट ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) रिलीज होने वाली है. लेकिन सीक्वल में जेन जेड स्टार अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने नुसरत की जगह ली है. वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ से रिप्लेस किए जाने पर अब नुसरत भरुचा ने चुप्पी तोड़ी है.



ड्रीम गर्ल 2′ से निकाले जाने पर नुसरत भरुचा ने तोड़ी चुप्पी

नुसरत भरुचा ‘ड्रीम गर्ल 2’ का हिस्सा नहीं हैं. वहीं ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने अब इस पर रिएक्ट करते हुए कहा, “ “मैं ड्रीम गर्ल 1 का हिस्सा थी और मुझे वह पूरी टीम पसंद है. मैं उनके साथ काम करना बहुत मिस कर रही हूं. लेकिन उन्होंने मुझे ‘ड्रीम गर्ल 2’ में क्यों कास्ट नहीं किया इस सवाल का जवाब वहीं दे सकते हैं. मैं नहीं जानती इसका कोई लॉजिक नहीं है कोई उत्तर नहीं है. लेकिन उन्होंने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया? मैं भी एक इंसान हूं तो ऑफकोर्स मेरा भी दिल दुखता है और ये अनफेयर भी फील होता है.लेकिन ये उनका फैसला है. कूल, नो प्रॉब्लम.”

ड्रीम गर्ल 2′ के साथ ही रिलीज हो रही नुसरत की फिल्म ‘अकेली’

इसे किस्मत कहें या नहीं, लेकिन नुसरत की अपकमिंग फिल्म ‘अकेली’ भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ ही सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि मेरी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ ही रिलीज होने वाली है. टेक्निकली मेरी फिल्म 18 अगस्त (अगस्त) को रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ सेंसर इश्यू की वजह से हमारे पास कुछ खास तरह की परमिशन नहीं थी और हमें इसमें देरी करनी पड़ी.

हम नहीं चाहते थे, लेकिन करना पड़ा. राज सर ने मेरी स्टोरी पर रिएक्शन दिया और कहा, ‘ऑल द बेस्ट’ और मैंने उन्हें जवाब देते हुए कहा, ‘सर, हमारे यूनिवर्स में कुछ जुड़ा हुआ है. मैं आपकी फिल्म में नहीं था, लेकिन मेरी दूसरी फिल्म उसी दिन रिलीज हो रही है. इसलिए हम एक ऐसी जगह पर आ गए हैं जहां हम इसके बारे में मुस्कुरा सकते हैं.”

क्या नुसरत ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर देखा?
रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस से ये भ पूछा गया था कि क्या उन्होंने ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर देखा है तो इस पर नुसरत ने चुटकी लेते हुए कहा, “मैंने इसे देखा है और मुझे लगता है कि यह बिल्कुल सही जगह पर है. यह अच्छा है और वे कॉमेडी में सबसे अच्छा करते हैं और मैं वास्तव में आशा करती हूं कि आयुष्मान के लिए, अनन्या के लिए, राज सर और सभी के लिए, यह फिल्म वास्तव में अच्छा परफॉर्म करे?

error: Content is protected !!