Sakti News : कलेक्टर ने सकरेली बाराद्वार रेलवे ओवरब्रिज का किया निरीक्षण, कलेक्टर ने ओवरब्रिज का निर्माण कार्य तेजी से जारी रखने के दिये निर्देश

सक्ती. कलेक्टर श्रीमती नूपुर राशि पन्ना ने सकरेली बाराद्वार के निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज का औचक निरीक्षण किया। रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण कराने के लिए जिला प्रशासन गंभीर हैं और इसके लिए कलेक्टर श्रीमती नूपुर राशि पन्ना द्वारा लगातार उक्त ओवरब्रिज का निरीक्षण किया जा रहा हैं। कलेक्टर ने आवागमन की सुविधा और जनहित के लिए ओवरब्रिज का तेजी से निर्माण कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।



कलेक्टर ने निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार को भी मजदूर और अन्य संसाधनों की संख्या बढ़ाते हुए कार्याें में तेजी लाने तथा संबंधित अधिकारियों को समयबद्ध तरीके से युद्ध स्तर पर कार्य को पूर्ण करने कहा। कलेक्टर ने कहा कि इस ओवरब्रिज के निर्माण कार्य पूर्ण हो जाने से सक्ती मार्ग में आम जन को फाटक के कारण होने वाली देरी और असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। कलेक्टर ने निर्माण कार्य में लगे हुये सभी संबंधित अधिकारियों को कार्य में किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल अवगत कराने के निर्देश दिये है।

निरीक्षण के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग के चीफ इंजीनियर एमएल उरांव, एसडीओ संजय दिवाकर, सब इंजीनियर विजय साहू, प्रोजेक्ट मैनेजर ब्रिजेश कुमार यादव, ज्ञानेद्र मिश्रा सहित रेलवे ओवरब्रिज निर्माण कार्य से संबंधित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!