साउथ की इस फिल्म की पहली झलक देख ली तो भूल जाएंगे जेलर, केजीएफ और पुष्पा को, बार-बार प्ले करेंगे यह वीडियो…

नई दिल्ली: आपने बाहुबली देखी होगी, जेलर देखी होगी, केजीएफ और पुष्पा का भी जलवा देखा होगा. लेकिन साउथ की एक नई मूवी जो 2024 में दस्तक देगी, उसकी पहली झलक जैसी चीज अभी तक नहीं देखी होगी. इस फिल्म की पहली झलक में रहस्य, रोमांच से लेकर हर वो मसाला मौजूद है जो किसी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने के लिए मजबूर कर दे. इस पहली झलक को देखकर ही ऐसा लगता है कि यार यह क्या बना डाला है. इस तरह इस फिल्म की पहली झलक को सोशल मीडिया पर पसंद किया गया और फैन्स के खूब कमेंट भी आए हैं.



 

 

 

इस फिल्म का नाम है कत्तानार- द वाइल्ड सॉरसरर. यह मलयालम फिल्म है जिसे रोजिन थॉमस डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को 2024 में 14 भाषाओं यानी इंग्लिश, तमिल, तेलुगू, हिंदी, बंगाली, कन्नड़, चाइनीज, फ्रेंच, कोरियन, इटैलियन, रशियन, इंडोनेशियन और जैपनीज में रिलीज किया जाएगा. दिलचस्प यह है कि इस फिल्म 45000 स्क्वायर फुट के स्टूडियों में शूट किया गया है जिसे खास तौर पर इसी के लिए बनाया गया था.

 

 

 

कत्तानार में जयासूर्या लीड रोल में हैं जो कत्तानार किरदार निभाएंगे. उनके अलावा बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और विनीत भी नजर आएंगे. इस फिल्म का 90 करोड़ रुपये का बजट बताया जा रहा है. लेकिन पहली झलक में जिस तरह के ग्राफिक्स देखने को मिल रहे हैं वह वाकई कमाल है. इस तरह के शानदार ग्राफिक्स तो 500 करोड़ रुपये की आदिपुरुष तक में देखने को नहीं मिले. फिर एक्टिंग के मोर्चे पर भी फिल्म में शानदार कलाकार हैं.

error: Content is protected !!