Ertiga की नींदे उड़ा देगी Citroen की ये 7-सीटर MPV, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Premium लुक से बनेगी मिडिल क्लास लोगो की पहली पसंद

Upcoming Citroen 7-Seater MPV: Ertiga की नींदे उड़ा देगी Citroen की ये 7-सीटर MPV, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Premium लुक से बनेगी मिडिल क्लास लोगो की पहली पसंद। Citroen 7-Seater MPV की बात करे तो इसे ब्राजील और भारत जैसे बाजारों के लिए तैयार किया जाएगा. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नई CC24 कोडनेम वाली 7-सीटर सिट्रोएन SUV कंपनी के C3 हैचबैक पर आधारित होगी. इसके नाम Citroen C3 Aircross हो सकता है. इस गाड़ी की स्पाई तस्वीरों से इसके बारे में कुछ डिजाइन डिटेल्स सामने आई हैं.



काफी हटके होगा Upcoming Citroen 7-Seater MPV का लुक और डिज़ाइन

Upcoming Citroen 7-Seater MPV का काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लुक नजर आ सकता है। इसके लुक काफी हटके रहने वाला है। इसमें आपको नए डिज़ाइन का फ्रंट ग्रिल और बम्पर देखने को मिल सकता है। इसके साथ में इसमें फॉग लैंप असेंबली भी C3 हैचबैक से थोड़ा नीचे देखने को मिलेगा.

Upcoming Citroen 7-Seater MPV में आपको दो इंजन ऑप्शन दिए जा सकते है जिसमे 1.2L, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 1.2L, 3-सिलेंडर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन यूनिट का विकल्प मिल सकता है. जो क्रमशः 110bhp की पॉवर और 190Nm का टॉर्क और 82bhp की पॉवर और 115Nm का प्रोड्यूस करता है.

Upcoming Citroen 7-Seater MPV के टॉप वैरिएंट में आपको 17 इंच के एलॉय व्हील मिल सकते है और इसके बेस मॉडल में 16 इंच के टायर देखने को मिल सकते हैं. इसकी लम्बाई C3 हैचबैक से अधिक रहने वाली है। जैसा कि तस्वीरों में भी देखा गया है. लेकिन इसके व्हीलबेस में कोई बदलाव मिलने की उम्मीद नहीं है.

Citroen 7-Seater MPV में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें मिल सकता है 10-इंच फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी को सपोर्ट मिल सकता है. साथ ही इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, माउंटेड क्लस्टर के साथ फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग, चार स्पीकर, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग, स्पीड सेंसिटिव ऑटो डोर लॉक, डोर एजर वार्निंग और रूफ रेल्स जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं.

Upcoming Citroen 7-Seater MPV की कीमत और लॉन्चिंग का कोई खुलासा नहीं किया गया है। सूत्रों के मुताबिक इसकी कीमत 8 लाख से शुरू हो सकती है। मार्केट में अगर ये कार आती है तो इसका मुकाबला Renault Triber & Maruti Ertiga से रहने वाला है।

error: Content is protected !!