Tiger 3: सलमान, कटरीना और इमरान के साथ ये हैं ‘टाइगर 3’ की जान, रॉ चीफ से विलेन तक जानें कैरेक्टर्स की डिटेल्स

नई दिल्ली. यश राज फिल्म्स की पहली स्पाई फ्रेंचाइजी की फिल्म टाइगर वापसी करने जा रही है। टाइगर 3 के साथ एक बार फिर सलमान खान देश को बचाने के मिशन पर जान से खेलते हुए नजर आएंगे।



टाइगर फ्रेंचाइजी की नई फिल्म कई ट्विस्ट और टर्न जोड़े गए है। सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म के विलेन इमरान हाशमी बटोर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस रेवती भी फिल्म की हाइलाइट हैं।

टाइगर 3 के दमदार किरदार
टाइगर 3 का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसके साथ ही सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा कुछ और किरदारों से पर्दा उठ गया। टाइगर 3 रिलीज के नजदीक बढ़ रही है। इस बीच आइए जानते हैं फिल्म कुछ खास कैरेक्टर्स के बारे में…

सलमान खान- टाइगर
टाइगर की पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालांकि, इस बार मुश्किलें उनके सामने डबल होगी, क्योंकि अब दुश्मन ने देश के साथ परिवार पर भी निशाना साधा है।

कटरीना कैफ- जोया
सलमान खान की तरह कटरीना कैफ भी अपने रोल को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देंगी। फिल्म में वो एक बार फिर आईएसआई की एक्स एजेंट जोया का रोल निभाएंगी।

इमरान हाशमी- आतिश
टाइगर फ्रेंचाइजी में इमरान हाशमी की एंट्री नई हैं। एक्टर यश राज फिल्म्स की स्पाई फ्रेंचाइजी में डेब्यू किया है। फिल्म में एक्टर आतिश का रोल निभा रहे हैं, जो बदले की आग में जल रहा है और टाइगर को घुटने टेकने पर मजबूर करना ही उसका मकसद है।

रेवती रॉ चीफ
इमरान हाशमी के बाद रेवती भी पहली बार टाइगर फ्रेंचाइजी में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में उनकी एक झलक भी देखने को मिली थी। टाइगर 3 में उन्होंने गिरीश करनाड़ को रिप्लेस किया, जो टाइगर के मेंटर थे। अब एक्ट्रेस उनकी जगह रेवती रॉ चीफ के रोल में दिखाई देगीं। बता दे कि लगभग 32 सालों बाद सलमान खान और रेवती एक साथ फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएं। 1991 में सलमान और रेवती ने फिल्म ‘लव’ में बतौर लीड काम किया था।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

टाइगर 3 का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। वहीं, प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। टाइगर 3 दीवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

error: Content is protected !!