Sakti Big Breaking : युवक-युवती ने किया जहर का सेवन, इलाज के दौरान युवती की अस्पताल में हुई मौत, रेफर के दौरान युवक ने भी रास्ते में तोड़ा दम, जांच में जुटी पुलिस

सक्ती. जिले के भदरीपाली गांव की रहने वाली युवती और बर्रा गांव के रहने वाले युवक ने जहर सेवन कर लिया. इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई है. रेफर के दौरान रास्ते में युवक की भी मौत हो गई है. मृतक युवक गनपत यादव, बर्रा गांव रहने वाला था तो युवती प्रीति यादव, भदरीपाली गांव की रहने वाली थी.



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवक गनपत यादव, हेल्पर था. 16 नवंबर को गाड़ी चलाने की बात कहकर घर से निकला था. 17 नवंबर को युवक गनपत ने जहर सेवन करने की बात अपने दोस्तों को बताया था. घर वालों को जानकारी मिलने पर सराईपाली गांव पहुंचे तो युवक और युवती ने जहर सेवन कर लिया था.

दोनों को इलाज के लिए सक्ती के अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान युवती प्रीति यादव की मौत हो गई, वहीं गंभीर स्थिति होने पर युवक को जिला अस्पताल जांजगीर रेफर किया गया था. रास्ते में जाते वक्त युवक की भी मौत हो गई.

युवती के शव का सक्ती के अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है और युवक के शव का पोस्टमार्टम जांजगीर के जिला अस्पताल में कराया गया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है. फिलहाल, कारण का अभी पता नहीं चला है.

error: Content is protected !!