भारतीय बाजार में मौजूद इन दमदार SUVs पर मिल रही है बंपर छूट, महिंद्रा XUV300से लेकर किआ सोनेट तक शामिल

नई दिल्ली. भारतीय बाजार में एसयूवी की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। अगर आप अपने लिए इस नए साल के मौके पर अपने लिए एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, ये समय आपके लिए काफी बढ़िया है। क्योंकि इस महीने कई वाहन निर्माता कंपनियां अपनी एसयूवी पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। वहीं कई नई एसयूवी भी अगले साल आने वाली है। इससे पहले महिंद्रा XUV300 और किआ सोनेट के मौजूदा वर्जन पर भी इस महीने बंपर छूट मिल रही है। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।



2 लाख रुपये तक की छूट
Maruti Jimny को इस साल ऑटो एक्सपो में ही पेश किया गया था और कुछ महीने पहले ही लॉन्च भी किया गया था। अब वाहन के Zeta वेरिएंट पर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रही है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 12.74 लाख रुपये से घटकर 10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। दूसरी ओर अल्फा वेरिएंट के थंडर एडिशन पर केवल इसी महीने के लिए 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

महिंद्रा XUV300 1.3 लाख रुपये तक छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारतीय बाजार में मौजूद Mahindra XUV300 पर कंपनी 1.3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस कार को अगर आप खरीद रहे हैं तो आपको 1 लाख रुपये की नकद छूट मिल जाएगी। वहीं 30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इसके साथ ही निसान मैग्नाइट पर 90 हजार रुपये तक का नकद डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसपर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट , 40,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर मिल रहा है।

अगर आप इन कारों को खरीदना चाहते हैं तो और अधिक डिटेल्स ऑफर्स जानने के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैं। हर जगह ऑफर अलग -अलग हो सकते हैं शहर और डीलरशिप के हिसाब से ।

error: Content is protected !!