JanjgirChampa News : विधायक व्यास कश्यप ने कहा, ‘भोजन की क्वालिटी को लेकर युवाओं ने शिकायत की, जिला प्रशासन को ध्यान देने की जरूरत’

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर में अग्निवीर भर्ती रैली के पहुंच रहे युवाओं को महंगे रेट में प्रशासन द्वारा स्व सहायता समूह के माध्यम से बिना क्वालिटी के भोजन उपलब्ध कराने के मामले में विधायक व्यास कश्यप ने कहा है कि युवाओं ने शिकायत की है, जिला प्रशासन को व्यवस्था सुधारनी चाहिए.



अन्य जिलों में रैली के दौरान युवाओं को निःशुल्क भोजन देने की जानकारी मिली है. ऐसे में जांजगीर में यही व्यवस्था नहीं है, जिससे युवाओं को महंगे रेट में बिना क्वालिटी का भोजन खरीदना पड़ रहा है. ऐसी अव्यवस्था को प्रशासन को ठीक करना चाहिए. उन्होंने कहा है कि वे खुद भी भोजन व्यवस्था को देखने जाएंगे, ताकि युवाओं को गुणवत्तायुवक्त भोजन मिल सके.

आपको बता दें, अग्निवीर भर्ती में पहुंचे युवाओं को प्रशासन द्वारा महिला समूह के माध्यम से 70 रूपये में बिना क्वालिटी का भोजन दिया जा रहा है, जिससे युवाओं ने नाराजगी जाहिर की है. अब जांजगीर-चाम्पा विधायक व्यास कश्यप ने युवाओं द्वारा भोजन व्यवस्था में खामी की शिकायत करने की बात कही है. इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.

error: Content is protected !!