Big News : दशहरा का मेला देखकर लौट रहा परिवार भीषण सड़क हादसे का शिकार, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

हरियाणा. दशहरा के जश्न के बीच एक भीषण हादसा हो गया। दशहरा का मेला देखकर लौट रहा परिवार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया. हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की जान चली गई. घटना हरियाणा के कैथल की बतायी जा रही है. नहर में कार पलट गयी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है. घटना में एक ही परिवार की तीन महिलाओं और चार लड़कियों समेत 8 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वाहन में परिवार के आठ सदस्यों समेत नौ लोग सवार थे.



परिजन के मुताबिक, सभी वे दशहरा पर आयोजित बाबा राजपुरी मेले में जा रहे थे. पुलिस के अनुसार, चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और कार मुंदरी गांव के पास नहर में गिर गई. घटना को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भी हादसे पर दु:ख जताया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि गांव डीग से गांव गुहणा में रविदास डेरे में दशहरे की पूजा करने जा रहे एक ही परिवार के आठ लोगों की सड़क हादसे में जान जाने की दुर्घटना हृदयविदारक है.

हादसे पर पीएम मोदी ने दु:ख जताया है. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि हरियाणा के कैथल में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है. इसमें जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मृतकों की पहचान सतविंदर (50), चमेली (65), तीजो (45), फिजा (16), वंदना (10), रिया (10), कोमल (12) और रमनदीप (6) के रूप में हुई है. सभी कैथल के डीग गांव के रहने वाले थे. परिवार के सभी लोग मेला देखने जा रहे थे.

error: Content is protected !!