KBC 16 : Amitabh Bachchan को अपने पिता का पुनर्जन्म मानते थे हरिवंश राय, सपने में पता चली थी ये बात

अमिताभ बच्चन का जन्मदिन 11 अक्टूबर को आने वाले है। एक्टर इन दिनों केबीसी 16 में गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं। हाल ही में इसके मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया जिसमें दिखाया गया की बिग बी के 82वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन शो पर गेस्ट के तौर पर आएंगे।



हॉट सीट पर नजर आए आमिर खान
इसके नए प्रोमो में बिग बी को अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के बारे में बात करते हुए देखा गया। अमिताभ बच्चन जाने माने कवि हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के बेटे हैं। बिग बी के जन्मदिन के खास मौके पर हॉट सीट पर आमिर खान अपने बेटे जुनैद के साथ नजर आए। अमिताभ इसमें बताते हैं कि उनके पिता हरिवंश राय बच्चन को ये लगता था कि वो (अमिताभ) अपने पिता प्रताप नारायण श्रीवास्तव का पुनर्जन्म हैं।

आमिर खान फिर अमिताभ बच्चन से पूछते हैं कि क्या आपको वो दिन याद है जब आप पैदा हुए थे। इस पर अमिताभ कुछ नहीं कहते। फिर आमिर खान एक नोट पढ़ते हैं जोकि हरिवंश राय बच्चन की बायोग्राफी का एक पन्ना होता है।

हरिवंश राय बोले – तुम्हारे बेटा ही होगा
आमिर हरिवंश राय बच्चन के लिखे उस नोट को पढ़ते हैं। आमिर कहते हैं- तेजी ने मुझे उठाया, उसे लेबर पेन हो रहा था। वो ब्रह्मा मुहूर्त का समय था। मैंने एक सपना देखा था और तेजी के सामने बोलने से मैं खुद को रोक नहीं सका। मैं आधी सोई हालत में तेजी से कहा कि उसे बेटा ही होगा।उसके रूप में मेरे पिता की आत्मा आ रही है। आमिर खान के मुंह से ये किस्सा सुनकर अमिताभ भावुक हो जाते हैं।

error: Content is protected !!