कभी पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट करके इस अभिनेत्री ने बटोरी थी सुर्खियां, अब शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात…विस्तार से पढ़िए

मुबई। अभिनेत्री दीया मिर्जा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने हाल ही में इंटरव्यू में शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी बात रखी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जब किसी की पर्सनल च्वाइस की बात आती है तो इसे सिर्फ वही लोग पूरी कर सकते हैं, जिसमें इसे पूरा करने की क्षमता होती है। ऐसे लोग धमकी नहीं देते और फैसला करने से भी नहीं डरते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो इसे किसी व्यक्ति की पर्सनल राइट समझते हैं।



उन्होंने इस दौरान आगे कहा कि उन्हें लगता है कि हम लोग अभी उतने फॉरवर्ड हुए नहीं है, जितना हम सोचते हैं या फिर खुद मानते हैं। आपको बता दें कि पिछले साल फरवरी में शादी करके दीया ने महीनेभर बाद ही पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर एक ट्विट किया कर चिंता भी जताई थी।

बता दें कि पति साहिल संघा से अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी। ये शादी सिम्पल और प्राइवेट थी। शादी के बाद जब दीया हनीमून मनाने मालदीव गई थी। वहीं से उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते एक फोटो शेयर की थी और अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इस अनाउंसमेंट के बाद दीया को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। लोग तो यह तक आरोप लगाए थे कि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और इसलिए उन्होंने शादी भी की। हालांकि, दीया ने इसका जवाब एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर दिया था।

पुरुषों के प्राइवेट को लेकर कही थी ये बातें
इसके पहले शादी के महीनेभर बाद ही दीया मिर्जा ने अपने ट्विट पर एक रिपोर्ट शेयर की थी, जिसमें कहा गया था कि वैज्ञानिकों की रिचर्स से यह पता चलता है कि प्रदूषण के कारण पुरुषों के प्राइवेट पार्ट सिकुड़ रहे हैं और शुक्राणुओं में कमी आ रही है। उन्होंने रिपोर्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा था अब शायद दुनिया बदलते मौसम और पोल्यूशन को सीरियसली लेगी। उनके ट्विट पर लोगों ने खूब कमेंट्स भी किए थे।

दीया मिर्जा के वर्कफ्रंट की करें तो वे लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है। हालांकि, वे इन दिनों तापसी पन्नू के प्रोडक्शन की फिल्म धक धक में काम कर रही है। फिल्म में उनके साथ संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी है। इसके अलावा वे अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में भी नजर आएंगी।

error: Content is protected !!