Lalu Yadav Latest Health Update: लालू यादव के शरीर में नहीं हो रहा कोई मूवमेंट, जांच में जुटे एम्स के डॉक्टर, पटना के मंदिरों में हो रही पूजा

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के कंधे और पैर में चोट गलने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम पटना स्थित अपने घर में सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर पड़े थे।



जिसके बाद उन्हें पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन सुधार अधिक न होने के चलते उन्हें पटना से एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया।

दिल्ली लाने को लेकर लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने जानकारी दी कि एम्स के डॉक्टर लालू प्रसाद की बीमारियों की हिस्ट्री पहले से जानते हैं। इसलिए उन्हें पटना से दिल्ली लाया गया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के शरीर में तीन जगह फ्रैक्चर हुआ है। बता दें कि लालू यादव की हालत और खराब होने के पीछे दवाओं का ओवरडोज बताया जा रहा है।

वहीं राबड़ी देवी ने लालू की तबीयत पर दिल्ली में कहा कि ‘लालू प्रसाद को चाहने वाले लोग परेशान न हों, उनकी तबीयत पहले से अच्छी है, सभी लोग दुआ कीजिए।

लालू जाने वाले थे सिंगापुर: तेजस्वी यादव ने कहा कि इससे पहले उनके पिता को किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर ले जाने का प्लान था.

लेकिन उनके ताजा फ्रैक्चर के बाद, अब दिल्ली के डॉक्टरों की सलाह पर अगला कदम उठाएंगे। अगर वे सिंगापुर जाने की अनुमति देते हैं, तो ही हम उन्हें ले जाएंगे।

बता दें कि बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव से मुलाकात कर उनका हाल जाना था। उन्होंने डॉक्टरों से भी बात की और लालू के बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप से मुलाकात की थी।

error: Content is protected !!