बड़ी खबर : सब-इस्पेक्टर ने ट्रेन से कटकर की ख़ुदकुशी, आत्महत्या से पहले पत्नी और बेटी की गला काटकर की हत्या, दिल दहलाने वाली वारदात…

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सब-इंस्पेक्टर ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी से पहले इंस्पेक्टर ने पत्नी और बेटी की हत्या की थी. पत्नी और बेटी की लाश कोलार स्थित निवास से मिली है.



जानकारी के मुताबिक़, भोपाल में शनिवार सुबह कोलार थाना क्षेत्र में रहने वाले एक उप निरीक्षक ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है. घटना का पता शनिवार दोपहर चला. पत्नी और बेटी की हत्या कर खुदकुशी करने वाला उप निरीक्षक पुलिस की विशेष शाखा (एसबी ब्रांच) में पदस्थ था.

आपको बता दें कि मृतक साल 2016 बैच का उप निरीक्षक था. मिसरोद और कोलार थाना पुलिस मामले की संयुक्त रूप से जांच कर रही है. कोलार थाना पुलिस के अनुसार, उप निरीक्षक सुरेश तायड़े एसबी शाखा में पदस्थ था और ललिता नगर में रहता था. उसने शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी देर रात अपनी पत्नी और मासूम बेटी की हत्या करने के बाद मिसरोद थाना क्षेत्र में जाकर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली. ट्रेन की पटरी पर लाश मिलने के बाद मिसरोद पुलिस ने उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए, तब उप निरीक्षक होने का पता चला.

error: Content is protected !!