बिना मेकअप के दिखीं दीपिका पादुकोण, लोग पूछ रहें, ‘सीधी आंख में ये क्या हुआ?’ फोटो हुआ वायरल

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भूटान ट्रिप की तस्वीरें देखकर लगता है कि वे अभी भी ‘पठान’ की सफलता के जश्न में डूबी हुई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रिप की झलकियां दिखाईं. उन्होंने तस्वीरें के जरिये भूटान की नैसर्गिक खूबसूरती से फैंस का साक्षात्कार करवाया और वहां की घाटियों और बच्चों के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं.



 

 

 

दीपिका ने तीन बच्चों के साथ बिना किसी मेकअप और दिखावे के अपनी तस्वीर क्या पोस्ट की, लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे. दरअसल, वे खास कारणों से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. लोगों ने उनकी आंखों पर गौर किया, जो उन्हें सामान्य नहीं लग रही थीं. लोग पूछ रहे हैं उनकी सीधी आंख में क्या हुआ है?’ एक यूजर लिखता है, ‘उनकी दाईं आंख में कुछ दिक्कत है.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘क्या भूटान पर्यटन की नई एंबेसडर हैं?

 

 

 

दीपिका पादुकोण के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है, जिनके साथ तीन स्कूली बच्चे भी मुस्कुरा रहे हैं. उन्होंने यह फोटो करीब 4 घंटे पहले शेयर की है, जिस पर 5 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. फोटो वायरल हो रही है. वे भूटान की यात्रा से लौट आई हैं. उन्होंने पति रणवीर सिंह के साथ जिम में वक्त बिताते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी.

 

 

 

37 साल की दीपिका पादुकोण को पिछली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में देखा गया था. वे अगली बार फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगी, जिसमें वे पहली बार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

 

 

 

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में अमिताभ बच्चन का भी खास रोल है. यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. दीपिका के पास ‘फाइटर’ भी है, जिसमें वे ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी.

error: Content is protected !!