Bollywood Actors: पिता के करियर से हटकर इन स्टार्स ने बनाई अपनी राह, बॉलीवुड में चमकाई किस्मत!

Bollywood Actors Choose Different Career from Parents: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने पिता के नक्शे-कदम पर ना चलकर अपनी अलग राह बनाई है. पैरेंट्स के प्रोफेशन को छोड़ अपना अलग रास्ता चुनने वाले सेलेब्स में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) समेत कई सेलेब्स का नाम शामिल होता है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन सेलेब्स ने अपने पिता के करियर को प्रोफेशन के तौर पर नहीं चुना है.



 

 

 

सैफ अली खान: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan Movies) के पिता मंसूर अली खान भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रहे हैं. सैफ अली खान ने क्रिकेट में नहीं बल्कि एक्टिंग में अपना करियर बनाया.

 

 

 

दीपिका पादुकोण: सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता प्रकाश पादुकोण के मशहूर बैडमिंटन प्लेयर हैं. दीपिका के पिता को अर्जुन अवार्ड और पद्मश्री से भी नवाजा जा चुका है. ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका ने अपने पिता के नाम को छोड़ एक्टिंग को बतौर करियर चुना.

 

 

अंगद बेदी: एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) के पिता बिशन सिंह बेदी भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज प्लेयर्स में से एक रहे हैं. अंगद बेदी ने भी क्रिकेट को छोड़ एक्टिंग को अपना प्रोफेशन बनाया.

 

 

रणवीर सिंह: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पिता जगजीत सिंह एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं. रणवीर सिंह ने अपने पिता के जमे -जमाए बिजनेस को छोड़ एक्टिंग में अपना करियर बनाया.

 

 

 

रितेश देशमुख: एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं. रितेश ने पॉलिटिक्स नहीं बल्कि एक्टिंग को अपना करियर चुना है.

 

 

 

आयुष्मान खुराना: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पिता एक जाने-माने ज्योतिष हैं. लेकिन आयुष्मान और उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने अपने पिता के करियर को अपना प्रोफेशन नहीं बनाया और एक्टिंग में अपनी किस्मत अजमाई.

error: Content is protected !!