Press "Enter" to skip to content

चुनावी रंजिश में एकाउंटेंट की बदमाशों ने की बेदम पिटाई, घर का दरवाजा तोड़कर घुसे 6-7 बदमाश, इलाज के लिए रायगढ़ रेफर, प्राइवेट स्कूल में एकाउंटेंट है घायल, घटना की गंभीरता को देखते SP और ASP पहुंची मौके पर

जांजगीर-चाम्पा. डभरा क्षेत्र के सेरो गांव में चुनावी रंजिश में देर रात एकाउंटेंट के घर में दरवाजा तोड़कर 6-7 युवक पहुंचे और एकाउंटेंट की बेदम पिटाई की. घायल एकाउंटेंट को इलाज के लिए रायगढ़ भेजा गया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी पारुल माथुर और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंची हैं और घटना की जानकारी ले रही हैं. देर रात घटना के बाद एसडीपीओ बीएस खूंटिया भी पुलिस बल के साथ पहुंच गए थे. घटना के बाद गांव में तनाव है, जिसे देखते हुए कई थाना क्षेत्रों के टीआई के साथ भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. फिलहाल, यह जानकारी भी सामने आई है कि वारदात में संलिप्त बदमाशों को पीड़ित एकाउंटेंट नहीं पहचान पाया है. इस तरह बाहर से बदमाशों के आने की चर्चा है.
सेरो गांव निवासी नेतराम वारे, खरसिया के प्राइवेट स्कूल में एकाउंटेंट है. बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के दौरान नेतराम वारे के घर पर बैठक होती थी, इसीलिए अभी जो घर घुसकर पिटाई की घटना हुई है, उसे चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. मामले पुलिस जांच कर रही है. घटना को अंजाम देने वाले बदमाश जब पकड़ में आएंगे, तब घटना की वजह और घटना में कितने लोग शामिल है, उसका खुलासा होगा.

error: Content is protected !!