Press "Enter" to skip to content

ट्रैक्टर इंजन के तालाब में पलटने से 3 साल के बच्चे की मौत, पिता ही चला रहा था ट्रैक्टर, घायल पिता को बिलासपुर रेफर किया गया, ट्रैक्टर में बैठे अन्य 2 बच्चे बाल-बाल बचे

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव में ट्रैक्टर इंजन के तालाब में पलटने से 3 साल के बच्चे की मौत हो गई. ट्रैक्टर को बच्चे का पिता ही चला रहा था. बच्चे के पिता को भी गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. ट्रैक्टर इंजन में घर ने 2 अन्य बच्चे भी बैठे थे, जो बाल-बाल बचे हैं. मामले में नवागढ़ पुलिस जांच कर रही है.
नवागढ़ टीआई विवेक पांडेय ने बताया कि तेंदुआ गांव के मनोज बंजारे, घर से ट्रैक्टर इंजन को निकालकर खेत की जोताई के लिए जा रहा था. इंजन में 3 बच्चे भी बैठे थे. मनोज बंजारे ने अपने 3 साल के बेटे अभिराज को गोद में बिठाया था. घर से कुछ आगे ही निकले ही थे कि जूना तालाब में ट्रैक्टर इंजन पलट गया और दबने से 3 साल के बच्चे की मौत हो गई. ट्रैक्टर चला रहा मनोज को भी गंभीर चोट आई है, जिसे बिलासपुर रेफर किया गया है, वहीं ट्रैक्टर में सवार अन्य 2 बच्चे बाल-बाल बचे. मामले में नवागढ़ पुलिस जांच कर रही है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/J0WKMXeV_48″ title=”इस खबर को भी देखिए…”]
 



Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!