Press "Enter" to skip to content

रोज घर पहुंचकर मांगता था खाना, एक दिन नहीं दिया तो कर दिया कत्ल, बुजुर्ग महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, पहाड़ पर बने मंदिर में रहती थी महिला, आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा जेल

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा थाने के पोड़ीदलहा गांव में 82 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोपी राकेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा. आरोपी युवक राकेश यादव, चंदनिया गांव का रहने वाला है, जिसने महिला का इसलिए कत्ल कर दिया कि उसे खाना नहीं मिला. उसे, महिला ने खाना देने से मना किया तो उसने हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे दिया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया. पुलिस ने वह लड़की भी बरामद कर लिया है, जिससे ताबड़तोड़ महिला के सिर वार कर हत्या की गई है.

अकलतरा टीआई रविन्द्र अनन्त ने बताया कि बुचीहरदी गांव की बुजुर्ग महिला धरमत बाई, अपने बेटे के साथ दलहा पहाड़ के मंदिर में नवरात्रि के वक्त से रह रही थी. एक युवक भी उसी आसपास में घूमता रहता था और महिला से खाना मांगता था. रविवार को महिला का बेटा नहीं था. इस दौरान युवक राकेश यादव, महिला के पास एक बार फिर पहुंचा और खाना मांगा, महिला ने खाना नहीं होने की बात कही तो युवक गुस्से में आ गया और पास पड़े लकड़ी से महिला के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपी की तलाश शुरू की. बाद में, आरोपी को पकड़ लिया गया. आरोपी राकेश यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का जुर्म दर्ज कर लिया है.

READ ALSO-  जांजगीर. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हसौद द्वारा चलाया गया कांग्रेस पार्टी का सदस्यता अभियान