Press "Enter" to skip to content

जिला पुलिस के फेसबुक लाइव को बेहतर रिस्पांस, पहले दिन मुखातिब हुई एसपी पारुल माथुर, 24 घण्टे में 15 हजार लोगों ने फेसबुक पेज पर देखा वीडियो, 2 मई तक दिन में दो वक्त फेसबुक पेज पर LIVE होंगे पुलिस अधिकारी

जांजगीर-चाम्पा. जिला पुलिस ने कोरोना और लॉकडाउन के विषयों को लेकर फेसबुक पर लाइव आकर जिले के लोगों से जुड़ने और उनसे चर्चा करने का फैसला लिया है. यह सिलसिला 2 मई तक चलेगा. पहले दिन एसपी पारुल माथुर लाइव हुईं और 1 घण्टे तक विभिन्न मुद्दों व समस्याओं को लेकर बातें. जिले भर के लोगों ने सवाल पूछे, जिसका जवाब एसपी ने दिया. लोगों ने बाहर फंसे यानी दूसरे जिलों में फंसे लोगों को लेकर, जिले में महुआ शराब की अवैध बिक्री को लेकर सवाल पूछे. एसपी के फेसबुक लाइव के वीडियो को 24 घण्टे में 15 हजार लोगों ने देखा है, वहीं 951 लाइक के साथ ही 401 कमेंट किया गया है. लाइव वीडियो को 74 फेसबुक यूजर ने शेयर किया है.
एसपी पारुल माथुर का कहना है कि जिला पुलिस ने पहली बार फेसबुक लाइव के तहत जिले के लोगों से चर्चा की, जिसका बेहतर प्रतिसाद मिला है. लोगों से जुड़कर, उनकी समस्या जानने और लोगों से सीधे संवाद का यह बेहतर माध्यम है. 1 घण्टे के फेसबुक लाइव के दौरान बहुत से सवाल आए, जिनका संतोषजनक जवाब दिया गया. एसपी ने कहा कि अभी लॉकडाउन और कोरोना में जिला प्रशासन द्वारा जो फैसले लिए जा रहे हैं, उन बातों को लोगों तक पहुंचाने के लिए भी यह बड़ा माध्यम है. अभी रोज दोपहर डेढ़ बजे और शाम 6 बजे, पुलिस के अधिकारी लाइव होंगे और लोगों से संवाद करेंगे, उनके सवालों का जवाब देंगे.
एसपी पारुल माथुर का कहना है कि फेसबुक लाइव को आगे भी बढ़ाया जाएगा, क्योंकि लोगों से सीधे संवाद करने का यह सार्थक माध्यम है. फेसबुक के यूजर भी बहुत हैं और जांजगीर-चाम्पा पुलिस के फेसबुक पेज से भी हजारों लोग जुड़ चुके हैं और पेज से लोगों के जुड़ने का सिलसिला जारी है.

शाम के वक्त चाम्पा टीआई राजेश चौधरी रहे LIVE
चाम्पा टीआई राजेश चौधरी, शाम के वक्त फेसबुक पर लाइव रहे. इस वीडियो को अब तक 3 हजार लोगों ने देखा है और 100 कमेंट मिले हैं, वहीं 16 फेसबुक यूजर ने इस लाइव वीडियो को शेयर किया है.



READ ALSO-  JanjgirChampa News: नवरात्रि का पर्व नारी शक्ति के सम्मान का पर्व है इसलिए देवी दुर्गा को शक्ति, नारी, मॉं, बुद्धि और लक्ष्मी का स्वरूप माना गया है: इंजी. रवि पांडेय
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!