Press "Enter" to skip to content

चैतन्य कॉलेज ने बनाया जन-जागरूकता वीडियो, लोगों को दिया जा रहा है कोरोना से बचाव का सन्देश, आप भी देखिए… Video

जांजगीर-चाम्पा. चैतन्य कॉलेज पामगढ़ के द्वारा वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोना वायरस के बचाव व फैलाव की रोकथाम नियंत्रण के उद्देश्य से महाविद्यालय के संचालक वीरेंद्र तिवारी ने खास पहल करते हुए महाविद्यालय के स्टाफ एवं छात्र-छात्राओं के माध्यम से एक जन जागरूकता वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है.
[su_heading]चैतन्य महाविद्यालय का जनजागरूकता वीडियो…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/aMfn_sJ2aQM”]
इस वीडियो में ‘हम होंगे कामयाब’ गाना को गाकर, मास्क, सेनिटाइजर के उपयोग, साबुन से बार-बार हाथ धोने, आसपास की स्वच्छता, भीड़ से बचने, सामाजिक दूरी, लॉकडाउन व शासन के नियमों व निर्देशों का उचित पालन करने, स्वास्थ्य परीक्षण, पीएम के सप्त वचन पालन के साथ ही, विद्यार्थियों के लिए महाविद्यालय से ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त करने सबंधी जानकारियों को महाविद्यालयीन शिक्षकों एवं छात्रों ने अभिनय कर लोगों को जागरूक करने वीडियो बनाया है.

इस वीडियो की विशेषता यह है कि महाविद्यालय के स्टाफ व छात्रों ने लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने-अपने घर में ही रहकर वीडियो को बनाया और एडिट किया है. इस शार्ट वीडियो का शीर्षक ‘एक सन्देश, एक पहल’ रखा गया है. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल https://youtu.be/aMfn_sJ2aQM में भी देखा जा सकता है. वीडियो के माध्यम से महाविद्यालय परिवार ने विश्व मंगल की कामना की है.

error: Content is protected !!