Press "Enter" to skip to content

लॉकडाउन : महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर में फंसे जिले के मजदूर, खाने की परेशानी से जूझ रहे, छग सरकार व सीएम भूपेश बघेल से मदद की लगाई गुहार, जारी किया Video…

जांजगीर-चाम्पा. हसौद क्षेत्र के 50 से ज्यादा मजदूर महाराष्ट्र के सोलापुर और 35 से ज्यादा मजदूर, जम्मू-कश्मीर के बाड़ी इलाके में फंसे हैं. इन मजदूरों परिवारों को राशन नहीं मिल रहा है. भोजन को लेकर परेशान हैं. इन मजदूरों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्य सरकार से मदद की गुहार लगाई है. मजदूरों ने मदद के लिए वीडियो जारी की किया है.
देखिए वीडियो...


इन मजदूरों ने हसौद क्षेत्र के स्थानीय जनप्रतिनिधियों को समस्या से अवगत कराया है, जिसके बाद बीजेपी नेता, पूर्व विधायक, जिला पंचायत सदस्य निर्मल सिन्हा द्वारा मजदूरों की तकलीफों से अधिकारियों को अवगत कराया गया है.
मजदूरों का कहना है कि काम बंद है और जो पैसे थे, वह भी 15 दिन के लॉक डाउन में खत्म हो गए. अब भोजन व राशन की समस्या हो गई है. छग सरकार से इन मजदूरों ने मदद की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़े -  Sakti News : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हसौद के द्वारा हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत निकाली गई पदयात्रा रैली, राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया
error: Content is protected !!