Press "Enter" to skip to content

नाबालिग से दुष्कर्म, बहला-फुसलाकर भगा ले गया था आरोपी, 5 माह से था फरार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

जांजगीर-चाम्पा. 17 साल की नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगाना और फिर उसके साथ दुष्कर्म करना, एक युवक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आरोपी का नाम दिलेश्वर उर्फ सोनू लहरे है, जो अकलतरा के वार्ड 12 का रहने वाला है. घटना के बाद 5 माह से आरोपी फरार था.
दरअसल, 17 साल की नाबालिग लड़की के परिजन ने 2 नवम्बर 2019 को उसके लापता होने की सूचना थाने में दी. इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की. इस बीच 4 नवम्बर को लड़की मिल गई, जिसे सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया, फिर कोर्ट में 164 का बयान हुआ. यहां लड़की ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की जानकारी दी. इस पर पुलिस ने आरोपी दिलेश्वर के खिलाफ 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया था. इसके बाद आरोपी फरार था. अभी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि आरोपी युवक मोहल्ले में घूम रहा है, जिसके बाद पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/Mc74TZ9O6GU”]

READ ALSO-  Arrest Janjgir : 10 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया जेल
error: Content is protected !!