जिले के लिए राहत की बड़ी खबर, जिले के 5 कन्टेनमेन्ट जोन से भेजे गए 419 सैम्पल की रिपोर्ट आई निगेटिव, कलेक्टर जेपी पाठक ने की पुष्टि, खपरीडीह, बनारी, खोखरा, नवागढ़, जेठा क्वारेन्टीन सेंटर से जांच करने भेजे गए थे सैम्पल, इन्हीं 5 क्वारेन्टीन सेंटर से जिले में मिले हैं 11 कोरोना पॉजिटिव

जांजगीर-चाम्पा. जिले में कुछ दिन पहले 5 क्वारेन्टीन सेंटर में 11 कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जिसके बाद प्रशासन अलर्ट हो गया और इन 5 कन्टेनमेन्ट जोन से 419 लोगों का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था. जिले के लिए यह राहत की बड़ी खबर है कि सभी 419 सैम्पल की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

कलेक्टर जेपी पाठक ने बताया कि 11 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद खपरीडीह, बनारी, खोखरा, नवागढ़ और जेठा क्वारेन्टीन सेंटर के सभी मजदूरों और उन सभी लोगों का भी सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था, जो इन मजदूरों के सम्पर्क में आए थे. जांच के लिए भेजे गए सभी 419 सैम्पल की रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने कहा कि यह राहत की बात है, क्योंकि शुरू में ही इन क्वारेन्टीन सेंटर से पॉजिटिव मरीज मिल गए थे, जिसके बाद समस्या बढ़ती दिख रही थी. उन्होंने बताया कि क्वारेन्टीन सेंटर की निगरानी बेहतर हो, उसके लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं. जिले में लगातार प्रवासी मजदूर आ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन अलर्ट है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/NLQP8hOhNZ0″]



error: Content is protected !!